मनोरंजन

रोहित शेट्टी ने ‘Sooryavanshi’ में रणवीर सिंह का रोल काटने की दी धमकी! जानिए क्या है पूरा माजरा

[ad_1]

मुंबई: दर्शकों को रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का शो ‘द बिग पिक्चर’ (The Big Picture) पसंद आ रहा है. शो में आम से लेकर खास लोग नजर आ चुके हैं. रोहित शेट्टी इस वीकेंड पर ‘द बिग पिक्चर’ के दिवाली स्पेशल एपिसोड में नजर आने वाले हैं. रणवीर सिंह द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में फिल्म निर्माता अपनी अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का प्रचार करेंगे, जिसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं. इस फिल्म में रणवीर का कैमियो है.

कलर्स ने इंस्टाग्राम पर ‘द बिग पिक्चर’ का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. वीडियो में रोहित शेट्टी एक सवाल का जवाब देने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने रणवीर से कहा कि अगर उन्होंने सवाल का सही जवाब नहीं दिया तो उनकी प्रतिष्ठा दांव पर लग जाएगी.


रोहित ने स्क्रीन पर सवालों को देखते हुए रणवीर से कहा, ‘यार ये वाला नहीं आया तो बहुत बेज्जती होगी.’ रणवीर ने हंसते हुए कहा, ‘हां, यह अपमान होगा, इसलिए आपको सही जवाब देना होगा.’ इस पर रोहित बोले, ‘आप मुझ पर दबाव डाल रहे हैं.’

निर्देशक ने रणवीर से सपोर्ट के लिए पूछा, ‘आप मदद नहीं करेंगे?’ इस पर एक्टर ने मदद करने से इनकार करते हुए कहा कि उन्हें इसकी अनुमति नहीं मिली है. रोहित ने फिर इशारा करते हुए कहा कि अगर रणवीर ने उनकी मदद नहीं की तो वे ‘सूर्यवंशी’ से उनका रोल काट देंगे. वे कहते हैं, ‘देख अभी देख, रिलीज नहीं हुई है. रणवीर उन्हें शांत करने के लिए कहते हैं, ‘नहीं, नहीं, नहीं.’

प्रोमो से यह भी पता चला कि ‘सूर्यवंशी’ की पुलिस थीम को ध्यान में रखते हुए, ऑडियंस में कई पुलिसकर्मियों को बैठाया गया था. रोहित इससे पहले पुलिस पर बेस्ड तीन फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. उन्होंने अजय के साथ ‘सिंघम’ (2011) और ‘सिंघम रिटर्न्स’ (2014) बनाई थी. उन्होंने रणवीर के साथ फिर ‘सिंबा’ बनाई थी. ‘सूर्यवंशी’ उनकी चौथी फिल्म है, जो अक्षय को नए पुलिसवाले के रूप में पेश करती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk