मनोरंजन

RRR स्टार JR NTR ने Kapil Sharma को बताया फैंस संग बीता सबसे खूबसूरत लम्हा, जब उन्हें देखने आए थे 10 लाख लोग

[ad_1]

जूनियर एनटीआर (JR NTR) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘RRR’ को लेकर सुर्खियों में हैं जिसे देखने का दुनिया भर के दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 400 करोड़ रुपए के बड़े बजट से बनी फिल्म में वे फ्रीडम फाइटर कोमाराम भीम (NTR Role in RRR) के किरदार में नजर आने वाले हैं. अफसोस इस बात का है कि कोविड के बढ़ते प्रकोप के कारण लगी पाबंदियों के चलते इसे पोस्टपोन कर दिया है. फिल्म 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी जिसका मेकर्स और स्टार कास्ट जोर-शोर से प्रमोशन कर रही थी लेकिन अब इसके लिए दर्शकों को लंबा इंतजार करना होगा. हाल ही में ‘RRR’ की टीम द कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) शो में पहुंचे थे और इसी बीच कपिल से बाचतीच के बीच जाने पर उन्होंने फैंस के साथ अपने सबसे पसंदीदा मोमेंट को याद किया.

NTR: ఎన్టీఆర్ రిజెక్ట్ చేసిన ఈ సినిమాల గురించి తెలుసా..

NTR की Andhrawala इवेंट में पहुंचे थे 10 लाख लोग

कपिल शर्मा के कॉमेडी (Comedy Show) शो में जूनियर एनटीआर पहली बार अपनी किसी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे. इसी बीच कॉमेडी किंग ने एक्टर से पूछा कि क्या ये सच है कि एक फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में लाखों फैंस आए थे. तब NTR ने कहा कि यह बात बिल्कुल सच है उनकी एक फिल्म के प्रोग्राम में भारी भीड़ इखट्टा हुई थी और वे इस मोमेंट को कभी नहीं भूल सकते हैं. उस फिल्म का नाम था ‘आंध्रवाला’ (Andhrawala) जिसके स्टार को देखने के लिए 8 से 10 लाख लोग बसों में भर- भर के आए थे.

Andhrawala को मिले फैंस के प्यार को कभी नहीं भूल सकते NTR

एनटीआर ने कहा, कि खास बात ये है कि इतनी भीड़ जमा होने के बावजूद कार्यक्रम के बीच कोई अनहोनी भी नहीं हुई. यानी इस भारी क्राउड वाले इवेंट में कोई बुरी घटना नहीं हुई या कहें किसी भी एक व्यक्ति को चोट नहीं आई. फैंस का उनके लिए ये प्यार हमेशा के लिए यादगार रहेगा. यही वो लम्हा है जो एनटीआर के दिल के बहुत करीब है.

RRR के मुंबई इमेंट में NTR को देखने के लिए फैंस ने तोड़े थे बैरिकेड्स

गौरतलब है कि पिछले दिनों जब एनटीआर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के साथ RRR का ग्रांड प्रमोशन करने मुंबई पहुंते थे तो वहां पर भी उनके फैंस ने एक्टर की एक झलक देखने के लिए बेरीकैड्स तोड़ दिए थे. RRR में एनटीआर के अलावा राम चरण (Ram charan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), श्रेया सरन (Shreya Saran) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी खास रोल में हैं. इनके अलावा कई विदेशी कलाकार भी फिल्म में नजर आएंगे.

Tags: Jr NTR, Ram Charan, RRR Movie



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk