मनोरंजन

दिशा पाटनी की 720 Kick पर रूमर्ड बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ भी हुए फ्लैट, वीडियो पर खुलकर किया रिएक्ट

[ad_1]

मुंबई: दिशा पाटनी (Disha Patani) कितनी भी बिजी हों, वे अपने फैंस के लिए जरूर समय निकालती हैं. वे इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट वीडियो (Disha Patani video) शेयर कर फैंस को फिटनेस गोल देती रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं, वे अपनी फाइटिंग स्किल से लोगों को प्रभावित भी कर चुकी हैं. वे अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के लिए अपने डांस वीडियो, वर्कआउट वीडियो के अलावा भी कई तरह के वीडियो भी शेयर करती हैं, जिन्हें बार-बार देखने के बाद भी फैंस ऊबते नहीं हैं.

अब एक्ट्रेस ने अपनी फाइटिंग स्किल दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दिशा प्रेक्टिस के दौरान घूमकर शानदार किक मारती हुई नजर आ रही हैं. उनकी पॉवरफुल किक देख उनके फैंस दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो गए हैं. दिशा 720 डिग्री किक मारते हुए दिख रही हैं.

ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस को अपनी अचीवमेंट पर गर्व है. नेटिजेंस ने एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की. लेकिन, सबका ध्यान दिशा पाटनी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के कमेंट ने खींचा. टाइगर ने भी दिशा और उनके ट्रेनर की तारीफ की. उन्होंने लिखा, ‘वाह आपने आखिरकार कर दिखाया. बहुत साफ किक मारी. राकेश यादव सर, आपने शानदार काम किया.

एक पुराने वीडियो में भी दिशा ने अपनी किक-बॉक्सिंग स्किल का प्रदर्शन किया था. तब उन्होंने दो बार हवा में किक और फ्लिप मारी थी. बैकग्राउंड में नारुतो का गाना ‘फ्लिक्सटर’ बज रहा था. दिशा ने गद्दे पर चढ़ने और फिर एक बैकफ्लिप का वीडियो शेयर किया था. तब आएशा श्रॉफ, सुजैन खान और अलीशा सिंह, दिशा की स्किल ​​से काफी इंप्रेस हुए थे.

ये भी पढ़ें: दिशा पाटनी का समुद्र में लहरों के दिखा बेहद बोल्ड अवतार, टाइगर श्रॉफ को भी पसंद आई तस्वीर

काफी लंबे वक्त से टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की डेटिंग की अफवाहें सामने आ रही हैं. हालांकि, दोनों ने अब तक इसकी कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है, पर उन्हें अक्सर साथ में देखा जाता है. दिशा ने अपना 28वां जन्मदिन टाइगर और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ मनाया था. कृष्णा ने टाइगर और दिशा के रिश्ते के बारे में कहा था कि वे हमेशा एक-दूसरे के साथ खुश रहते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk