मनोरंजन

सबा अली खान ने मां-बाप की सगाई की फोटो की शेयर तो हुईं TROLL, दिया करारा जवाब

[ad_1]

नई दिल्लीः सैफ अली खान की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अपने घर-परिवार की काफी दुर्लभ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. वे कभी अपने भाई-बहनों के बच्चों की तस्वीरें शेयर करती हैं, तो कभी मां शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) और दिवंगत मंसूर अली खान पटौदी (Mansoor Ali Khan Pataudi) की फोटोज शेयर करती हैं. पटौदी परिवार के फैंस, उनकी हर एक पोस्ट पर नजर रखते हैं, पर इस बार उन्हें लोगों की ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है.

सबा ने मां-पिता की सगाई की फोटो शेयर की है, जो सुर्खियों में बनी हुई हैं. सबा ने ये फोटो करीब एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें आप उनकी मां शर्मिला टैगोर को दुल्हन के रूप में सजे हुए देख सकते हैं. एक्ट्रेस के बगल में मंसूर अली खान पटौदी बैठे दिख रहे हैं. फोटो में आसपास करीबी लोग नजर आ रहे हैं. सबा फोटो के कैप्शन में लिखती हैं, ‘मेरे पैरेंट्स की सगाई हो रही है. काश मैं वहां होती. माशा अल्लाह’

सबा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. (फोटो साभार: Instagram/sabapataudi)

इस फोटो पर लोगों ने अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए हैं. कुछ यूजर ऐसे थे, जिन्होंने सबा को ट्रोल किया है. एक यूजर कहता है, ‘लगता है कि आप अपने पैरेंट्स के पास्ट और भाई-बहनों के प्रेजेंट में जीती हैं. खुद के लिए जिएं. अगर हमें उनमें इंटरेस्ट होगा, तो हम आपको नहीं, उन्हें फॉलो करेंगे.’ सबा इस पर कहती हैं, ‘हम सभी के पास एक ऑप्शन होता है, मुझे अपने पैरेंट्स और पास्ट से प्यार है, अच्छा वक्त था. मुझे अपने भाई-बहन से भी प्यार है और खुद से भी थोड़ा प्यार है. हर चीज में मेरे लिए कुछ तो होता ही है. आप वही करते हैं, जो आपको पसंद होता है…’

सबा जिस तरह की पोस्ट शेयर करती हैं, उससे साफ है कि वे अपने परिवार के बेहद करीब हैं. उनका परिवार ही उनकी दुनिया है. यही बात लोगों को उनकी पसंद आती है और हजारों लोग उन्हें फॉलो करते हैं और उनकी हर एक पोस्ट पर नजर रखते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk