मनोरंजन

Sahdev Dirdo सड़क दुर्घटना के बाद से हैं बेहोश, बादशाह बोले- ‘मैं उसके लिए खड़ा हूं’

[ad_1]

Sahdev Dirdo Road Accident: ‘बसपन का प्यार’ गाने के जरिए रातोंरात देशभर में पॉपुलर हुए सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) पिछले कई घंटों से बेहोश हैं. आज (मंगलवार) एक सड़क दुर्घटना में वह बुरी तरह घायल हो गए. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो छत्तीसगढ़ के रहने वाले सहदेव का आज सुकमा के पास एक एक्सीडेंट हो गया, जिसके बाद जख्मी हालात में उन्हें वहीं एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं, जब इस बात की जानकारी बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) को मिली तो वह तुरंत एक ट्वीट करते हुए यह जानकारी लोगों तक पहुंचाई.

बता दें, बादशाह ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सहदेव के परिवार और दोस्तों के संपर्क में हूं. वह बेहोश है, अस्पताल ले जा रहे हैं. मैं उसके लिए खड़ा हूं. आपकी दुआओं की जरूरत है.’ ‘जानेमन जाने जा तेरा बचपन का प्यार’, जैसा गाना गाकर बस्तर (Bastar) के बीहड़ से बादशाह के साथ गाना गाने वाले सहदेव दिरदो आज एक जाना माना नाम है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, सहदेव दिरदो के सिर पर गंभीर चोट आई है.

Sahdev Dirdo Road Accident, Sahdev Dirdo, Badshah

Twitter Printshot

वहीं, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत सुकमा के कलेक्टर विनीत नंदनवार को सहदेव दिरदो को सर्वोत्तम चिकित्सा सहायता उपलब्ध कराने का निर्देश दिया. इस बात की जानकारी CMO छत्तीसगढ़ के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट के माध्यम से दी गई. ट्वीट में लिखा गया, ‘मुख्यमंत्री श्री @bhupeshbaghel ने सहदेव दिरदो की दुर्घटना की खबर पर दुख जताते हुए कलेक्टर श्री विनीत नंदनवार @SukmaDist को त्वरित रूप से सर्वोत्तम चिकित्सा सहायता उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है.’

Sahdev Dirdo Road Accident, Sahdev Dirdo, CM Bhupesh Baghel

Twitter Printshot

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, सहदेव दिरदो को पहले सुकमा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन सीएम के आदेश के बाद हॉस्पिटल में सहदेव को देखने पहुंचे सुकमा कलेक्टर और एसपी सुनील शर्मा ने वहां के डॉक्टरों से बातचीत की, जिसके बाद सहदेव को जगदलपुर मेड‍िकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है.

Tags: Badshah, Sahdev dirdo

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk