मनोरंजन

Sahdev Dirdo सड़क दुर्घटना में हुए जख्मी, ‘बसपन का प्यार’ गाने से हो चुके हैं पॉपुलर

[ad_1]

Sahdev Dirdo Road Accident: ‘बसपन का प्यार’ गाने के जरिए रातोंरात देशभर में पॉपुलर हुए सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) आज एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो छत्तीसगढ़ के रहने वाले सहदेव का आज सुकमा के पास एक एक्सीडेंट हो गया, जिसके बाद जख्मी हालात में उन्हें वहीं एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. बता दें, ‘जानेमन जाने जा तेरा बचपन का प्यार’, जैसा गाना गाकर बस्तर (Bastar) के बीहड़ से बॉलीवुड के मशहूर सिंगर बादशाह के साथ गाना गाने वाले सहदेव दिरदो आज एक जाना माना नाम है.

इंटरनेट सेंसेशन बन गए थे सहदेव
सबसे पहले सहदेव दिरदो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने स्कूल में ‘बसपन का प्यार’ गाना गाते हुए नजर आए थे, और रातोंरात उनका वीडियो इंटरनेट पर ऐसा छाया कि देखते ही देखते सहदेव इंटरनेट सेंसेशन बन गए. इसके बाद, सहदेव की चारों तरफ जमकर तारीफ हुई, और फिर एक दिन उनके पास रैपर बादशाह का कॉल आया, और यहां उनकी किस्मत चमक गई.

बादशाह के साथ आया था पहना गाना
उसके बाद सहदेव का पहला गाना मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) के साथ आ गया. गाने को रैपर बादशाह ने क्रिएट किया था. गाने का टाइटल भी ‘बचपन का प्यार’ (Bachpan Ka Pyaar) ही रखा गया था. गाने के रिलीज होते ही ‘बचपन का प्यार’ लोगों की जुबां पर चढ़ गया था और आज भी यह गाना लोगों के बीच काफी मशहूर है.

रैपर बादशाह (Badshah) के गाने ‘बचपन का प्यार’ (Bachpan Ka Pyaar) की शुरुआत सहदेव दिर्दो (Sahdev Dirdo) के साथ होती है. इस गाने में रैप के जरिए बचपन से लेकर बड़े होने तक की लव स्टोरी को दर्शाया गया था. सहदेव दिर्दो ने इस गाने में अपनी आवाज के साथ परफॉर्म भी किया है. जब यह गाना रिलीज हुआ था, तो कुछ ही देर में यह यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में आ गया था. इस सॉन्ग को सहदेव, बादशाह के अलावा आस्था गिल और रिको ने मिलकर गाया था. गाने के बोल बादशाह ने ही लिखे थे.

Tags: Badshah, Sahdev dirdo

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk