मनोरंजन

सलमान खान ने शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के लिए उठाया बड़ा कदम, टाल दी ‘टाइगर 3’ की शूटिंग!

[ad_1]

मुंबईः सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के सबसे करीबी दोस्तों में गिने जाते हैं, जो हर मोड़ पर उनके साथ खड़े नजर आ जाते हैं. फिर चाहे वह बात प्रोफेशनल हो या पर्सनल, दोनों की दोस्ती पूरी इंडस्ट्री में फेमस है. आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स मामले के दौरान भी सलमान खान चट्टान की तरह शाहरुख के साथ खड़े रहे. सलमान, आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख से मिलने वाले पहले लोगों में से एक थे और अब उन्होंने फिर एक ऐसा काम किया है, जिसके चलते उनकी वाह-वाही हो रही है.

सलमान ने आर्यन के जमानत पर रिहा होने के बाद, शाहरुख खान के लिए अपनी शूटिंग शेड्यूल में कई बदलाव किए हैं, जिससे शाहरुख खान को काम से थोड़ा ब्रेक मिल सके और वह परिवार के साथ समय बिता सकें. दरअसल, सलमान खान की ‘टाइगर 3’ और शाहरुख की आने वाली फिल्म ‘पठान’ आपस में जुड़ी हुई हैं.

YRF द्वारा निर्मित, दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे की फिल्मों में कैमियो किया है. वहीं आर्यन खान की गिरफ्तारी के कारण ‘पठान’ की शूटिंग में देरी हुई, जिससे ‘टाइगर 3’ का शूटिंग शेड्यूल प्रभावित हुआ है. ऐसे में सलमान खान ने अपने दोस्त का साथ निभाते हुए ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शेड्यूल और अपनी डेट्स में बदलाव कराए हैं.

Shahrukh Khan, Salman Khan, Happy Birthday Shahrukh Khan, shahrukh Khan Birthday

शाहरुख खान के साथ सलमान खान. (फोटो साभारः Instagram @beingsalmankhan)

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक- शाहरुख और सलमान को क्रॉसओवर स्पाई यूनिवर्स वेंचर में पठान और टाइगर के रूप में अपने हिस्से की शूटिंग करनी थी, लेकिन शाहरुख अपने बेटे के साथ कुछ समय बिताना चाहते हैं और इसलिए उन्होंने इस महीने में ब्रेक लेने का फैसला किया. सलिए, एक दोस्त के रूप में सलमान खान ने शाहरुख के लिए अपना शेड्यूल एडजस्ट करते हुए इसे दिसंबर तक के लिए स्थगित कर दिया.

‘टाइगर 3′ का अगला शेड्यूल दिसंबर में शुरू होने वाला था, लेकिन क्योंकि कैटरीना कैफ की उस समय विक्की कौशल से शादी होने की चर्चाएं हैं, इसलिए सलमान ने इस शूटिंग को जनवरी तक के लिए टाल दिया है. नवंबर में, वह पूरी तरह से अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ के प्रमोशन में व्यस्त होंगे, जो 26 नवंबर को रिलीज के लिए तैयार है. महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, यह फिल्म मराठी ब्लॉकबस्टर ‘मुल्शी पैटर्न’ की रीमेक है. जिसमें सलमान के साथ उनके जीजा आयुष शर्मा भी नजर आएंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk