मनोरंजन

Samantha का Oo Antava सॉन्ग क्या भक्ति गीत था? आइटम नंबर के विवाद पर Pushpa के म्यूजिक डायरेक्टर का जवाब

[ad_1]

सुकुमार (Sukumar) द्वारा निर्देशित अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर ‘पुष्पा’ बॉक्स ऑफिस (Pushpa: the rise part 1) पर धमाल मचा रही है. फिल्म हाल ही में दक्षिण और हिंदी भाषाओं में भी ओटीटी (Pushpa on OTT) पर रिलीज की जा चुकी है. इस फिल्म की कहानी तो दमदार है ही साथ ही इसके गाने भी इंटरनेट पर भी धूम मचा रहे हैं. जहां एक ओर बहुत से लोग अल्लू द्वारा बोले गए डायलॉग बनाकर वीडियो डाल रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर बहुत सी गर्ल्स सामंथा पर फिल्माए गए आइटम नंबर (Samnatha’s Item Number) और रश्मिका के ‘सामी-सामी’ (Saami Saami) पर भी तमाम रील्स बनाकर शेयर कर रहे हैं. फिल्म का ‘ऊ अंतावा’ सॉन्ग विवादों में भी रहा जिसके खिलाफ एक पुरुष समूह ने इसे बैन करने की मांग की थी और मामला भी दर्ज कराया था.

पुष्पा में भक्ति गीत को आइटम सॉन्ग में रिप्लेस किया?

हाल ही में पुष्पा के म्यूजिक कंपोजर देवी श्री प्रसाद (Devi Sri Prasad) ने ET से बातचीत की है. उन्होंने ही फिल्म में ‘ऊ अंतवा’, ‘श्रीवल्ली’ और ‘सामी सामी’ जैसी हिट गानों को म्यूजिक किया है. इसी बीच उन्होंने ‘ऊ अंतावा’ गाने को लेकर हुए विवाद के बारे में अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. बता दें कि एक राजनीतिक दल के सदस्य ने ‘ऊ अंतावा’ गीत के संबंध में आपत्ति जताते हुए दावा किया था कि एक भक्ति गीत (Devotional Song) को एक आइटम नंबर में बदल दिया गया है.

‘ऊ अंतवा’ पर म्यूजिक डायरेक्टर का रिएक्शन

गाने को लेकर विवाद खड़ा करने वाले राजनीतिक दल का जवाब देते हुए देवी श्री प्रसाद ने कहा, ‘ऐसा नहीं था.. आम तौर पर मैं एक प्रेस मीट में आइटम सॉन्ग के बारे में बात कर रहा था, जब किसी ने मुझसे पूछा कि आप उस आइटम सॉन्ग पर क्यों काम कर रहे हैं जिसका मैंने जवाब भी दिया था कि ये एक आइटम सॉन्ग है, जो कि मेरे लिए यह सिर्फ एक गाना है और हमें यह पूरा करना होगा. अगर ये एक लव सॉन्ग है, तो ये वही होगा.. यदि यह एक आइटम सॉन्ग है, तो यह एक आइटम गाना होगा. वहीं अगर ये भक्ति गीत तो वही होगा..मेरे लिए यह एक गाना है, इसके लिए मुझे हर संभव कोशिश करनी होगी. मेरे लिए भक्ति हो, प्रेम हो या आइटम सॉन्ग, कंपोजिंग प्रोसेस वही रहता है.’

रणवीर सिंह की फिल्म को संगीत देंगे पुष्पा के म्यूजिशियन

उन्होंने आगे कहा, ‘इन (राजनीतिक) लोगों ने ‘ऊ अंतवा’ एक अलग संदर्भ में लिया जो कि अनावश्यक था.’ हालांकि, विवादों के बावजूद भी गाने और फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है. अब तक इसके हिंदी वर्जन ने 100 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है और वर्ल्डवाइड इसने 332 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है. इस फिल्म के म्यूजिक डायेक्टर का कहना है कि आगे वे रणवीर सिंह की ‘सर्कस’, ‘पुष्पा 2’ और अन्य एकल सहित कई फिल्मों के प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे हैं.

Tags: Allu Arjun, Rashmika Mandanna, Samantha akkineni

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk