राष्ट्रीय

राकेश टिकैत के घर पहुंचे संजय राउत का ढोल-नगाड़ों से स्‍वागत, बंद कमरे में घंटों बात, जानें फिर क्‍या बोले शिवसेना नेता

[ad_1]

मुज़फ्फरनगर. उत्‍तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मियां अपने चरम पर है. एक ओर जहां नेताओं का पाला बदलना शुरू हो गया है तो दूसरी तरफ नए समीकरण बनाने की कोशिशें भी तेज हो गई हैं. इन सबके बीच शिवसेना भी उत्‍तर प्रदेश में अपनी पैठ बनाने में जुटी है. पार्टी के वरिष्‍ठ नेता संजय राउत ने गुरुवार को किसान नेता राकेश टिकैत से मुलाकात की है. राकेश टिकैत के आवास पर शिवसेना नेता का ढोल-नगाड़ों से स्‍वागत किया. वहीं, संजय राउत ने मराठी पगड़ी पहनाकर राकेश टिकैत का अभिवादन किया. शिवसेना नेता की राकेश टिकैत से गर्मजोशी वाली मुलाकात को लेकर अब सियासी अटकलबाजियों का दौर शुरू हो गया है. सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्‍या किसान नेता उत्‍तर प्रदेश में शिवसेना की राजनीतिक नैय्या को पार लगाएंगे.

उत्तर प्रदेश के चुनावी माहौल में गुरुवार को शिवसेना के सांसद संजय राउत भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के आवास पर पहुंचे. संजय राउत ने यहां पहुंचकर सबसे पहले स्वर्गीय महेंद्र सिंह टिकैत की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर उन्‍हें श्रद्धांजलि दी. इसके बाद राकेश टिकैत को महाराष्ट्र की पगड़ी पहनाकर उनका सम्मान किया. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले संजय राउत और राकेश टिकैत की मुलाकात के कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं. अनुमान य‍ह भी लगाया जा रहा है कि संजय राउत विधानसभा चुनाव को लेकर राकेश टिकैत का समर्थन लेने के लिए उनसे मुलाकात की है.

राकेश टिकैत ने उद्धव ठाकरे से की बात
सरकुलर रोड स्थित किसान नेता राकेश टिकैत के आवास पर पहुंचे शिवसेना सांसद संजय राउत का राकेश टिकैत ने भव्‍य स्वागत किया. राकेश टिकैत ने संजय राउत के फोन से महाराष्‍ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भी काफी देर तक बातचीत की. इसके बाद राकेश टिकैत और संजय रावत ने बंद कमरे में बैठकर कई अहम मुद्दों पर चर्चा की. शिवसेना सांसद संजय राउत ने राकेश टिकैत से हुई मुलाकात को अनौपचारिक बताया. साथ ही उन्‍होंने कहा कि शिवसेना उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी. शिवसेना सांसद संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा की शिवसेना उत्तर प्रदेश में अकेले चुनाव लड़ेगी. संजय राउत ने 2022 के चुनाव को बैलेट पेपर से कराने की भी मांग की. उन्होंने कहा कि उन्हें ईवीएम पर भरोसा नहीं है.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk