मनोरंजन

सपना चौधरी के नए गाने ने मचाया धमाल, ‘पतली कमर’ को धड़ल्ले से मिल रहे VIEWS

[ad_1]

जब भी डांस और परफॉर्मेंस की बात आती है तो सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम सबसे पहले लोगों के दिमाग में आता है. सपना चौधरी हमेशा शानदार परफॉर्मेंस देती हैं. खासकर हरियाणा में उन्हें खूब पसंद किया जाता है. हरियाणा की ‘देसी क्वीन’ ने फैंस को दशहरा पर खास तोहफा दिया था. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया गाना ‘पतली कमर (Patli Kamar)’ रिलीज हुआ था. अब ये गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

गाने को अब तक 12 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में सपना का देसी और ठेठ अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है. इस नए हरियाणवी गाने को यूके हरियाणवी (UK Haryanvi) ने गाया है. इस गाने को एंडी दहिया ने लिखा है. गाने में सपना के ठुमके लोगों को काफी पसंद आ रहा है. गाने को यूट्यूब पर नव हरियाणवी (Nav Haryanvi) नाम के चैनल पर शेयर किया है.

सपना चौधरी ने इस गाने में शानदार डांस किया है. यह गाना रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर छा चुका है. सपना चौधरी ने पहले इंस्टाग्राम पर इसका टीजर शेयर किया था. लोगों ने सपना चौधरी के लुक की खासकर तारीफ की थी.

आपको बता दें, कि सपना चौधरी बिग बॉस 11 में नजर आ चुकी हैं. इस शो के जरिए उन्हें एक अलग पहचान और इमेज मिली थी. इस शो में उन्होंने ‘तेरी आख्यां यो काजल’ पर पहली बार परफॉर्म किया था जिसके बाद उनका ये डांस वीडियो इतना वायरल हुआ था कि सपना चौधरी रातों रात छा गई थीं.

यू ट्यूब पर उनके कई म्यूजिक वीडियो भी हैं जिन्हें लोग पसंद करते हैं. अगर सपना चौधरी के निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने हरियाणवी सिंगर वीर साहू के साथ शादी की थी. उनका एक बेटा भी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk