मनोरंजन

सारा अली खान ने सनसेट के समय ब्लू एंड व्हाइट स्विमसूट में दिखाईं अदाएं, देखें वायरल वीडियो

[ad_1]

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री में खुद को स्थापित कर लिया है. वे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. इसके माध्यम से वे फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की अपडेट शेयर करती हैं. फैंस उनके चुलबुले स्वभाव को लाइक करते हैं. हाल ही में सारा मालदीव में छुट्टियां बिताकर लौटी हैं. उन्होंने मालदीव टूर को एन्जॉय किया और वहां के शानदार लोकेशन की बिकिनी की अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इसके बाद उन्होंने मालदीव से स्विमसूट में अपना एक स्टनिंग वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सारा ब्लू एंड व्हाइट शेडेड स्विमसूट में दिख रही हैं.

वे समंदर की लहरों के साथ पोज दे रही हैं. वीडियो में सारा सनसेट के दौरान अपनी अदाएं दिखा रही हैं, जिसे उनके फैंस बहुत लाइक कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 17 लाख 73 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो के कैप्शन में सारा ने लिखा है कि, ‘आप समंदर की एक बूंद नहीं हो. आप एक बूंद में पूरा समंदर हो’. इस वीडियो पर सारा के फैंस ने जमकर कमेंट किया है. बहुत सारे फैंस ने कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी ड्राप की हैं.

सारा ने मालदीव टूर की ऑरेंज और पिंक बिकिनी में फोटो शेयर की थीं, इसमें वे बीच के किनारे बिकिनी में झूले में बैठी दिखाई दे रही थीं. एक और फोटो में वे पेड़ पर लेटी दिखाई दे रही थीं. फैंस के साथ-साथ सेलेब्स ने भी सारा की इन तस्वीरों की तारीफ की थी. सारा घुमक्कड़ स्वभाव की हैं. इससे पहले वे लद्दाख के टूर पर गई थीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान, आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में दिखाई देंगी. इसकी शूटिंग पूरी की जा चुकी है. इसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष भी दिखाई देंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk