मनोरंजन

करण जौहर के बाथरूम में ये काम करती थीं सारा अली खान, अक्षय-धनुष की ‘अतरंगी रे’ से जुड़ा है मामला

[ad_1]

करण जौहर (Karan Johar) एक बार फिर से अपना सबसे चर्चित शो ‘कॉफी विद करण’ लेकर आ गए हैं. सेलेब्स के साथ शो में मजेदार बातचीत का दौर लेकर लौटे करण के शो में अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे (Atrangi Re)’ के प्रमोशन करने के लिए सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) पहुंचे, जहां दोनों ने खूब मस्ती के साथ कई खुलासे भी किए. सारा ने इस दौरान खुलासा किया कि वह स्वयंवर करना चाहती हैं. इस दौरान उन्होंने अपनी पसंद के चार लड़को के नाम भी बता दिए.

करण जौहर क्यों हो गए शॉक्ड?
सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे (Atrangi Re)’ के प्रमोशन में बिजी हैं. प्रमोशन के दौरान वह जहां जा रही है, वहां फिल्म के गाने चका चका (Chaka Chak Song) पर अपनी कमरिया जरूर मटका रही हैं. करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) ने उन्होंने इस गाने को लेकर ऐसा खुलासा किया, जिसको सुनने के बाद करण जौहर भी चौंक गए.

करण जौहर ने गोवा में सुना था ये गाना
करण जौहर सारा से रहते हैं कि मुझे इस गाने के बारे में कैसे पता है और मैंने ये पहले सुना था जब हम गोवा में थे. क्या ये वही गाना है, जिसके लिए सारा अपनी असिस्टेंट कोरियोग्राफर के साथ गोवा में वहां आती थीं, जहां वह ठहरे हुए थे?

करण जौहर के बाथरूम का इसलिए इस्तेमाल करती थीं सारा
करण की बात के जवाब में सारा अली खान ने सिर हिलाते हुए जवाब दिया. करण ने आगे कहा कि जब मैंने ये गाना सुना तो मुझे याद आया कि अरे ये तो वो ही गाना है जिसकी सारा रोजाना रिहर्सल करती थीं. सारा ने इसके बाद तुरंत कहा कि आपके बाथरूम में. मैं ये आपको बताना नहीं चाहती थी लेकिन अब बता सकती हूं. आपके कमरे का मिरर बहुत छोटा था लेकिन बाथरूम में बहुत बड़ा मिरर था. करण चौंक कर कहते हैं कि तुम मेरे बाथरूम में चका-चकिंग कर रही थीं?

लॉकडाउन के बाद सारा ने शूट किया था ‘चका चक’
सारा ने बताया कि लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद चका चक पहला गाना था, जो उन्होंने शूट किया था. हम छह महीनों से लॉकडाउन में थे और उसके बाद ये पहली चीज है जो मैंने की थी. साथ ही इससे पहले मैं कभी मदुरई या साउथ की किसी जगह पर नहीं गई थी.

इनके साथ स्वयंवर रचाना चाहती हैं सारा
शो में करण जौहर सारा से पूछा कि चार लोगों के नाम बताइए, जिनके साथ आप स्वयंवर रचाना चाहती हैं? उन्होंने जवाब देते हुए सारा ने कहा, ‘रणवीर सिंह, विजय देवरकोंडा, विक्की कौशल और वरुण धवन.’ सारा का जवाब सुनकर करण ने हंसते हुए कहा, ‘इन सबकी पत्नियां ये शो देख रही होंगी, मैं आपको बस बता रहा हूं.’

Tags: Atrangi Re, Karan johar, Sara Ali Khan

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk