मनोरंजन

सारा अली खान ‘कुछ कुछ होता है’ के रीमेक में जाह्नवी कपूर और इस एक्टर के साथ करना चाहती हैं काम

[ad_1]

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा बॉलीवुड की चहेती एक्ट्रेस हैं. खुशमिजाज सारा इन दिनों कई फिल्मों में लगातार काम कर रही हैं. सारा की दिली तमन्ना शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) –काजोल (Kajol) की सुपरहिट फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ रीमेक में काम करने की है. बात सिर्फ खुद काम करने की नहीं है बल्कि सारा ने तो अपने को-स्टार्स भी चुन लिए हैं.

करण जौहर को आइडिया देने के लिए तैयार हैं सारा
सारा अली खान ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म के रीमेक को लेकर अपने दिल की बात शेयर की. जब सारा से पूछा गया कि किसी पुरानी फिल्म के बारे में बताइए जिसमें जाह्नवी कपूर और देवरकोंडा के साथ काम करना चाहती हैं तो सारा ने कहा कि ‘अगर करण जौहर ‘कुछ कुछ होता है’ का रीमेक बनाते हैं तो इसमें मुझे, जाह्नवी और विजय देवरकोंडा को कास्ट करें तो अच्छा होगा. सारा ने आगे कहा कि उन्हें अभी कॉल करके ये आइडिया दे देना चाहिए, मुझे यकीन है कि वह इस बात को जरूर मान जाएंगे. मुझे लगता है है हमें यह करना चाहिए’.

Sara Ali Khan, Chaka Chak Song, Karan Johar, Karan Johar Bathroom, Sara Ali Khan Chaka Chak song, Atrangi Re, Koffee With Karan, Social Media, सारा अली खान , करण जौहर, चका चक गाना

करण जौहर को आइडिया देना चाहती हैं सारा अली खान.

90 के दशक सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), काजोल  (Kajol) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) स्टारर सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota Hai) 16 अक्टूबर 1998 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में काजोल का टॉम बॉय अवतार हो या रानी मुखर्जी का ग्लैमरस रूप, आज भी दर्शक भूल नहीं पाते हैं. ये फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर के लिए भी बेहद खास है. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म में दोस्ती और प्यार की कहानी को बेहद इमोशनल तरीके से फिल्माया गया था.

ये भी पढ़िए-ऋतिक रोशन ने नए साल में शेयर की शर्टलेस सेल्फी तो फैंस के उड़े होश, बोले-‘अब नींद नहीं आएगी’

राहुल और अंजलि के किरदार में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. इतना ही नहीं 1998 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ को 8 फिल्मफेयर अवॉर्ड मिले थे.

Tags: Janhvi Kapoor, Karan johar, Sara Ali Khan, Vijay Devarkonda

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk