उत्तराखंड

Sarkari Naukri: इस राज्य की सरकारी भर्तियों के लिए नहीं लगेगा आवेदन शुल्क, देखें डिटेल

[ad_1]

Sarkari Naukri, Government Jobs: उत्तराखंड में सरकारी भर्तियां (Government Jobs) के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए राहत की खबर है. उत्तराखंड सरकार ने अपने विभिन्न विभागों और संगठनों द्वारा निकाले जाने वाली सरकारी भर्तियों (Government Jobs) के लिए आवेदन शुल्क माफ करने की घोषणा की है. सरकार ने 31 मार्च 2022 तक की भर्तियों के लिए शुल्क माफ किया है. कोविड-19 महामारी के कारण आर्थिक गतिविधियों पर नकारात्मक प्रभाव पड़ने के चलते सरकार द्वारा यह निर्णय लिया गया है.

सरकार ने इस संबंध में नोटिस जारी करते हुए कहा कि, ‘कोरोनावायरस के कारण अर्थव्यवस्था पर पड़े नकारात्मक प्रभाव के मद्देनजर भर्तियों के लिए लिए जाने वाले आवेदन शुल्क से आवेदकों को मुक्त करने का निर्णय लिया गया है.’

बता दें कि उत्तराखंड सरकार द्वारा वर्तमान में 2000 से अधिक पदों पर भर्तियां जारी हैं. जिनमें राज्य नागरिक सेवा में सिविल जज, दूरसंचार विभाग में चीफ कांस्टेबल, सब इंस्पेक्टर, कांस्टेबल और फायरमैन, सहकारी समितियों, उत्तराखंड होम्योपैथी चिकित्सा सेवाएं विभाग, महिला सशक्तिकरण एवं बाल विभाग, कृषि विभाग समेत कई अन्य विभागों में भर्तियां शुरू हैं.

ये भी पढ़ें…
5वीं, ग्रेजुएट के लिए डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में निकली बंपर वैकेंसी, करें आवेदन
ग्रेजुएट के लिए लोक सेवा आयोग में निकली बंपर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

आपके शहर से (देहरादून)

उत्तराखंड

उत्तराखंड

Tags: Government jobs, Job

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk