मनोरंजन

Satyameva Jayate 2 Box Office Collection: ‘सत्यमेव जयते 2’ की धीमी शुरुआत, सिंगल स्क्रीन पर जॉन अब्राहम की धूम

[ad_1]

नई दिल्ली: जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर ‘सत्यमेव जयते 2’ (Satyameva Jayate 2) 25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा दिव्या कुमार खोसला लीड रोल में हैं. यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ की सीक्वल है. ‘सत्यमेव जयते’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था तो वहीं, ‘सत्यमेव जयते 2’ की बातें करें तो फिल्म को क्रिटिक्स से भी मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है और बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म की धीमी शुरुआत हुई है.

पहले दिन की कमाई
फिल्म को मल्टीप्लेक्स की जगह सिंगल थियेटर्स में अधिक ऑडियंस देखने मिल रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के मुताबिक, ‘सत्यमेव जयते 2’ ने पहले दिन 3 करोड़ की कमाई की है. वहीं, जॉन अब्राहम और फिल्म मेकर्स के लिए अच्छी खबर ये है कि इस फिल्म को खासकर उत्तर प्रदेश, बिहार और उड़ीसा के सिंगल थियेटर में बहुत बढ़िया रिस्पॉन्स मिल रहा है. हालांकि, आने वाले दिनों में यह फिल्म कैसी कमाई करती है, इस पर भी सबकी नजरें टिकी होंगी.

भारत में 2500 स्क्रीन पर हुई रिलीज
आपको बता दें कि यह फिल्म भारत में 2500 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. वहीं, विदेशों में यह फिल्म 1000 स्क्रीन पर रिलीज की गई है. ‘सत्यमेव जयते’ का लाइफटाइम कलेक्शन 80 करोड़ का था. यह फिल्म इसे पछाड़ पाएगी या नहीं ये भी देखने वाली बात होगी.

सबसे बड़ी मुश्किल
‘सत्यमेव जयते 2’ के सामने सबसे बड़ी मुश्किल ये है कि आज यानी 26 नवंबर को सलमान खान की फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रुथ’ रिलीज हो रही है. सलमान खान इस फिल्म से दो सालों के बाद बड़े पर्दे पर धमाल मचाते हुए नजर आएंगे. उनकी पिछली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ भी ओटीटी पर रिलीज हुई थी. इसलिए माना जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है. ऐसे में सबसे बड़ा नुकसान कमाई के मामले में ‘सत्यमेव जयते 2’ को हो सकता है.

वीकेंड का फायदा
हालांकि, शनिवार और रविवार को वीकेंड पर फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है. इसलिए शुक्रवार के बाद शनिवार और रविवार को भी फिल्म का कलेक्शन बढ़ सकता है. ‘सत्यमेव जयते 2’ के लिए ये वीकेंड फायदेमंद साबित हो सकता है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम डबल रोल में हैं. इस फिल्म को डायरेक्ट मिलाप जावेरी ने किया है.

Tags: John abraham, Satyameva Jayate 2



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk