मनोरंजन

गोविंदा को देख रणवीर सिंह की आंखों से छलक उठे आंसू, एक्टर बोले, ‘मेरे भगवान आए हैं’.

[ad_1]

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)  इन दिनों अपने टीवी शो ‘द बिग पिक्चर’ (The Big Picture) से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं. इस शो में आम लोगं के साथ-साथ सेलिब्रिटी भी पार्टिसिपेट करते हैं. इसी कड़ी में नए साल के मौके पर बॉलीवुड के हीरो नं. वन यानी गोविंदा (Govinda), इस शो का हिस्सा बनें. उन्हें शो के मंच पर देख दर्शक रोमांचित हो उठे. मगर सबसे ज्यादा एक्साइटेड खुद रणवीर सिंह नजर आए. अपने चहते एक्टर को देख वो खुद की भावनाओं (Ranveer Singh Get Emotional) को रोक नहीं पाएं. शो के दौरान रणवीर ने गोविंदा को अपना भगवान बताया.

रणवीर सिंह के आखों में आंसू
इस खास एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो कलर्स टीवी (The Big Picture Promo Video) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रणवीर अपने फेवरेट हीरो को स्वागत करते हुए इमोशनल हो जाते हैं. गोविंदा के सामने आते ही, हमेशा हंसते-मुस्कुराते रहने वाले रणवीर सिंह की आंखों में आंसू (Ranveer Singh Break Down) आ जाते हैं. उन्हें रोता देख गोविंदा भी भावूक हो उठे. उन्होंने रणवीर को चुप कराया. उन्होंने अपने हाथों रणवीर के आंखों से बहते आंसू को पोछा, फिर दोनों एक्टर्स आपस में गले मिले.  अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

गोविंदा हैं रणवीर के भगवान
शो में गोविंदा का स्वागत करते हुए रणवीर सिंह ने उन्हें अपना भवगान बताया. रणवीर ने कहा, ‘आज नए साल के खास मौके पर मेरे भगवान खुद हमसे मिलने आ रहे है.  सिर्फ और सिर्फ हीरो नंबर वन गोविंदा.’  जैसे ही गोविंदा स्टेज पर आते हैं रणवीर उनके पैरों में लेट जाते हैं. फिर गोविंद उन्हें उठाकर गले लगा लेते हैं.


रणवीर-गोविंदा ने किया स्टेज पर धमाल
शो के दौरान दोनों स्टार्स ने जमकर मस्ती की. गोविंदा के सुपरहिट गानों पर रणवीर ने डांस भी किया. ‘इश्क है सुहाना’ और ‘यूपी वाला ठुमका’ जैसे गानों पर रणवीर-गोविंदा ने अपने डांस से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. गोविंदा की पत्नी सुनीता, बेटी टीना और बेटा यशवर्धन आहुजा भी वीडियो कॉल के माध्यम से शो में जुड़े.

फिल्म किल दिल में कर चुके हैं साथ में काम
रणवीर सिंह अपने कई इंटरव्यू में बता चुके हैं कि गोविंदा उनके फेवरेट एक्टर हैं. साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘किल दिल’ जब रणवीर को अपने चहते स्टार के साथ काम करने का मौका मिला तो वे खुशी से झूम उठे थे. रणवीर ने अपने एक इंटरव्यू में था, ‘गोविंदा जी  लीजेंड हैं और वो अपने आप में एक्टिंग के स्कूल हैं. मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं. मैंने उनकी फिल्में देखी हैं. कुछ फिल्मों को तो मैंने 50 से अधिक बार देखा है. मैं सिर्फ उनकी फिल्मों को ही नहीं पसंद करता बल्कि मैं उनसे बहुत प्यार भी करता हूं.’

Tags: Govinda, Ranveer Singh



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk