मनोरंजन

‘आश्रम’ की ‘बबिता भाभी’ Tridha Choudhury का ग्लैमरस लुक, फोटो देख यूजर बोला-‘सर्दी में गर्मी का एहसास’

[ad_1]

एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) भोजपुरी में पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ ‘बबुनी’ (Babuni) जैसे म्यूजिक वीडियो (Music Video) और बॉबी देओल (Bobby Deol) की वेब सीरीज (Web series) ‘आश्रम’ (Aashram) में इंटीमेट सीन देकर चर्चा में आई थीं. इसमें उनके किरदार और इंटीमेसी को लोगों ने काफी पसंद किया था. वो वेब शोज के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. खुद से जुड़ी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज अलग-अलग पोस्ट्स में शेयर की है, जिस पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम (Tridha Choudhury instagram) अलग-अलग पोस्ट्स में फोटोज शेयर की है, जिसमें उन्हें एक पोस्ट में वन पीस ड्रेस में ग्लैमरस (Tridha Choudhury glamorous look) देखा जा सकता है और दूसरी पोस्ट में एक्ट्रेस को काफी बोल्ड (Tridha Choudhury Bold look) अंदाज में देखा जा सकता है, जिसमें वो समंदर के बीच में बोट पर पोज देते हुए नजर आ रही हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वन पीस वाली ड्रेस में फोटो शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा, ‘दिसंबर रैडी.’ उनकी फोटोज को तीन घंटे में ही एक लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं. लोग उनकी फोटोज पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक ने इस पर लिखा, ‘सर्दी में गर्मी का एहसास.’ इसके अलावा लोग उन्हें ग्लैमरस, ब्यूटीफुल कह रहे हैं. वहीं, एक यूजर तो उनकी स्माइल और आंखों पर फिदा हो गया है.

Tridha Choudhury Glamorous look

अब अगर एक्ट्रेस की दूसरी पोस्ट की बात की जाए तो इसमें वो बोल्ड नजर आ रही हैं और समंदर में बोट पर पोज देते हुए नजर आ रही हैं. इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा, ‘ट्रेवल करने का आवेग जीवन के आशावादी लक्षणों में से एक है.’ उनकी इस फोटो को महज एक दिन में ही डेढ़ लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha choudhary) बॉबी देओल की वेब सीरीज ‘आश्रम (Aasharam)’ से खूब सुर्खियों बटोर चुकी हैं. इस वेब सीरीज में त्रिधा ने बॉबी देओल के साथ बोल्ड सीन देकर काफी लाइमलाइट लूट ली थी. उन्हें भोजपुरी में भी लोगों के बीच फेमस हैं. यहां पर उन्होंने Pawan Singh के साथ ‘बबुनी तेरे रंग में’ में काम किया था, तभी से उन्हें यहां पर फैंस प्यार से ‘बबुनी गर्ल’ भी कहते हैं. एक्ट्रेस अपने बोल्ड पोस्ट से सोशल मीडिया पर हंगामा मचाती रहती हैं.

Tags: South Actress, Tridha Choudhury



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk