मनोरंजन

सिद्धार्थ शुक्ला के बर्थडे पर इमोशनल हुईं शहनाज गिल, दिवंगत अभिनेता को किया याद तो…

[ad_1]

मुंबई: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की आज जयंती है. इस मौके पर एक्टर के तमाम चाहने वाले उन्हें मिस कर रहे हैं. एक्टर का 2 सितंबर को कार्डिएक अरेस्ट के चलते निधन हो गया था. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को एक्टर के जाने का गम सबसे ज्यादा था. वे उनसे मोहब्बत करती थीं. आज 12 दिसंबर को एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ की एक अनोखी मगर प्यारी फोटो शेयर कर लोगों का ध्यान खींचा है.

सिद्धार्थ को मिस कर रही हैं शहनाज
फोटो में शहनाज ने उन्हें एक फरिश्ते के तौर पर दिखाया है. एक्ट्रेस ने फोटो के साथ कोई कैप्शन नहीं दिया है. तस्वीर ही हजार शब्दों के बराबर है. दिवंगत एक्टर फोटो में बड़ी सी मुस्कान के साथ दूर कहीं देख रहे हैं. फोटो में किसी फरिश्ते की तरह उनके पंख दिखाए गए हैं.

Sidharth Shukla, Shehnaaz Gill, Sidharth Shukla Birth Anniversary, Shehnaaz Gill Instagram, Shehnaaz Gill Photo, Sidharth Shukla Birthday, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल

सिद्धार्थ और शहनाज पहली बार ‘बिग बॉस 13’ में मिले थे. (Instagram/shehnaazgill)

फोटो से जाहिर किया गया है कि सिद्धार्थ जहां कहीं भी हैं, वे खुश हैं. शहनाज ने करीब 1 घंटे पहले फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिस पर 6 लाख के करीब लाइक्स आ गए हैं. फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

सिद्धार्थ को यादकर इमोशनल हुए फैंस
शहनाज की फोटो से जाहिर होता है कि वे उन्हें बेहद मिस कर रही हैं. एक्टर की फोटो देखकर उनके तमाम फैंस इमोशनल हो गए हैं. सेलेब्स के साथ-साथ फैंस शहनाज को सपोर्ट करने की बात कर रहे हैं. बता दें कि सिद्धार्थ 40 साल की उम्र में इस दुनिया से रुखसत हुए थे.

सिद्धार्थ और शहनाज पहली बार ‘बिग बॉस 13’ के घर में मिले थे, जहां से उनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ ने निधन से कुछ महीनों पहले एक गाना रिकॉर्ड किया था. शहनाज गिल भी इस गाने का हिस्सा हैं. सिद्धार्थ में एक रैपर बनने की भी इच्छा थी.

Tags: Sidharth Shukla



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk