मनोरंजन

शाहरुख खान फैंस को 26 जनवरी पर देंगे बड़ी खुशखबरी! करेंगे नई फिल्म का ऐलान?

[ad_1]

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लंबे समय से कोई फिल्म नहीं आई है. ऐसे में उनके फैन बेसब्री से उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. शाहरुख जल्दी ही अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathan) के जरिए फैंस के बीच तहलका मचाने के लिए तैयार हैं. लेकिन, कोरोना के चलते यह फिल्म लगातार प्रभावित हो रही है. अब खबर है कि वह अपने फैंस को एक और तोहफा दे सकते हैं. शाहरुख खान 26 जनवरी को अपनी नई फिल्म (Shah Rukh Khan New Movie) का ऐलान कर सकते हैं.

शाहरुख खान के अगले प्रोजेक्ट के अनाउंसमेंट को लेकर खबर आ रही है कि 26 जनवरी को अभिनेता अपनी अगली फिल्म का ऐलान करेंगे. जिसे साउथ डायरेक्टर एटली डायरेक्ट करेंगे. खबरों के अनुसार मेकर्स इसी 26 जनवरी को बॉलीवुड के बादशाह की अगली फिल्म का ऐलान कर सकते हैं. हालांकि, अभी तक इस पर बॉलीवुड के किंग का कोई रिएक्शन नहीं आया है.

शाहरुख खान के फैन उनकी अगली फिल्म के इंतजार में हैं. ऐसे में जब से यह खबर आई है कि किंग खान जल्दी ही एक नई फिल्म का ऐलान करने वाले हैं, फैंस उनके रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं. बैक टू बैक हिट फिल्में देने वाले साउथ डायरेक्टर एटली ने पैन इंडिया ड्रामा के लिए शाहरुख खान के साथ कोलाबोरेट किया है.

ये भी पढ़ेंः किम शर्मा-लिएंडर पेस की वेकेशन Photos हुईं वायरल, लिंक अप की खबरों के बीच दिखा रोमांटिक अंदाज

उनकी आखिरी फिल्म 2018 में आई ‘जीरो (Zero)’ थी, जिसमें वह अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ नजर आए थे. शाहरुख खान ने इन दिनों सोशल मीडिया और पब्लिक गैदरिंग से दूरी बना रखी है. हालांकि, उन्हें कुछ दिनों पहले ही पठान के सेट पर स्पॉट किया गया था.

Tags: Bollywood, Entertainment, Shah rukh khan

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk