मनोरंजन

शमिता शेट्टी-राकेश बापट के रिश्ते से खुश हैं एक्स वाइफ रिद्धि डोगरा, एक्टर बोले- मुझे खुशी होगी अगर…

[ad_1]

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में कई बार बेहतरीन जोड़ियां भी बनी जो आज तक पॉपुलर और सफल हैं. वहीं, बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में भी राकेश बापट (Raqesh Bapat) कोई स्पेशल मिल गया है. उनके फैंस उन्हें ShaRa के नाम से बुला रहे हैं. शमिता शेट्टी (Shilpa Shetty) और राकेश के बीच हग्स, किसेस कॉमन थी, जो उनके फैंस को काफी अच्छी लगती थी. दोनों एक-दूसरे के साथ समय बिताते और बातें करते दिखते थे. दोनों कई बिग बॉस ओटीटी के दौरान ट्रेंडिंग में भी आए. दोनों के इस नए रिश्ते पर राकेश बापट की एक्स वाइफ रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) का बयान सामने आया है.

राकेश बापट (Raqesh Bapat)  ने अपनी और शमिता शेट्टी (Shilpa Shetty)  के नए रिश्ते को एक्टर की एक्स वाइफ रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) ने स्वीकार कर लिया है. उन्होंने कहा कि वह शमिता और राकेश को लेकर खुश हैं. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में राकेश ने रिद्धि को लेकर बातें की. एक्स वाइफ की ये बात सुनने के बाद राकेश भी खुश हैं. उन्होंने कहा कि ये बताता है कि हम कितने मैच्योर हैं.

मेरे-शमिता के रिश्ते से खुश है रिद्धि
राकेश बापट ने कहा, ‘अगर मैं किसी के साथ हूं तो वो खुश होगी और अगर उसे भी कोई मिलता है तो मुझे उसके लिए बहुत खुशी होगी. आखिरकार हम दो अलग-अलग शख्स हैं. हम दो मैच्योर लोग हैं और हमने जो भी फैसले आज तक लिए हैं वो हमारे हैं. हम हर परिस्थिति को मैच्योरिटी के साथ हैंडल करते हैं और इससे बाहर निकलते हैं.’

मैं शमिता के जानना चाहता हूं
उन्होंने कहा, ‘हमारे बीच आज भी एक दूसरे के लिए बहुत सम्मान है और अगर उसकी जिंदगी में कोई आता है तो मुझसे ज्यादा खुशी किसी को नहीं होगी.’ वहीं, शमिता को लेकर राकेश बापट ने कहा मैं घर के बार शमिता को अच्छे से जानना चाहता हूं क्योंकि जब आप एक रिएलिटी शो में होते हैं तो पूरी तरह ओपन नहीं होते हैं. हम दोनों की पर्सनल और पब्लिक लाइफ है. शो पर किसी को जानना और निजी जिंदगी में जानना, दोनों अलग-अलग बाते हैं. मैं किसी चीज को जल्दबाजी में नहीं बढ़ाना चाहता.’

बिग बॉस में सिर्फ कंफर्ट जोन
राकेश बापट ने कहा, ‘मैं काफी कडल करता हूं. मैं हग्स और किसेस करता हूं. बिग बॉस में भी वो सिर्फ एक कंफर्ट जोन था. बहुत सारे लोगों को ये नॉर्मल लगा होगा. कुछ दर्शकों को ये फेक भी लग रहा था लेकिन ये मायने नहीं रखता है. मैं जानता हूं क्या चल रहा था और ये प्योर था.

आपको बता दें कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट हाल ही में डिनर डेट में मिले थे. पैपराजी ने साथ में दोनों को स्पॉट किया था. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk