मनोरंजन

‘Bigg Boss 15’ से निकलने के बाद शमिता शेट्टी करेंगी राकेश बापट से शादी? जानें क्या कहना है कपल का!

[ad_1]

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) की कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ट्रॉफी की मजबूत दावेदार के तौर पर उभरी हैं. वे ‘बिग बॉस ओटीटी’ की ट्रॉफी जीतने से चूक गई थीं. हाल में एक्ट्रेस ने ‘बिग बॉस 15’ में खुलासा किया था कि वे इसी साल शादी (Shamita Shetty Marriage news) के बंधन में बंधना चाहती हैं.

शमिता शेट्टी ‘बिग बॉस ओटीटी’ के अपने साथी राकेश बापट को डेट कर रही हैं. दर्शकों ने शो में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया था. राकेश ने ‘बिग बॉस 15’ में शमिता को सपोर्ट करने के लिए वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी, पर सेहत खराब होने के बाद उन्हें शो से निकलना पड़ा था.

राकेश और शमिता शांत दिमाग से लेना चाहते हैं शादी का फैसला
राकेश बापट ने ईटाइम्स से बातचीत के दौरान शादी को लेकर कहा था कि वे और शमिता बड़े शांत दिमाग से शादी का फैसला करेंगे. शादी से पहले एक-दूसरे के साथ वक्त बिताना जरूरी है. मैं शमिता से एग्री करता हूं कि हमने साथ में वक्त नहीं बिताया है.

शमिता और राकेश चाहते हैं साथ में और वक्त बिताना
शमिता ‘बिग बॉस ओटीटी’ के खत्म होने के बाद ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा बन गई थीं. इससे दोनों को एक-दूसरे के साथ वक्त बिताने का ज्यादा समय नहीं मिल पाया था. जब ‘बिग बॉस 15’ में राखी सावंत और सलमान खान ने करण कुंद्रा का नाम लेकर शमिता की टांग खींची थी, तब एक्ट्रेस ने कहा था कि ऐसा करने से राकेश को बुरा लग सकता है.

राकेश ने की शमिता के गेम की तारीफ
हालांकि, राकेश को इन सब बातों से फर्क नहीं पड़ता है, क्योंकि उनका मानना है कि जब दो लोग सिक्योर होते हैं, तो इस तरह की बातें मायने नहीं रखती हैं. उन्होंने शमिता शेट्टी के गेम की तारीफ भी की. वे कहते हैं, ‘मैं लंबे वक्त बाद किसी ऐसे इंसान से मिला हूं जिसकी चीजों को लेकर सोच काफी साफ है.’

Tags: Bigg Boss 15, Raqesh Bapat, Shamita Shetty

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk