खेल

शिखर धवन को पापा ने जड़ दिया चांटा, बोले- ‘बाप हमेशा बाप होता है…’ Video

[ad_1]

नई दिल्ली. टीम इंडिया के स्टार ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह कभी अपने साथी खिलाड़ियों के साथ तो कभी डांस करते हुए फोटो-वीडियो शेयर करते रहते हैं जिन्हें काफी पसंद किया जाता है. इस बार उन्होंने अपने पापा के साथ एक वीडियो क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें उन्हें चांटा पड़ते दिख रहा है.

शिखर धवन इस वीडियो में अपने पापा के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं, इसी दौरान शिखर धवन को उनके पापा चांटा जड़ देते हैं. हालांकि यह एक मजाकिया वीडियो क्लिप है. इस वीडियो को अभी तक 3 लाख से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है. वहीं, 3 हजार से ज्यादा कमेंट किए जा चुके हैं.

इसे भी देखें, कपिल शर्मा ने पृथ्वी शॉ से पूछा- आपकी गर्लफ्रेंड हैं? जानिए क्या मिला जवाब- VIDEO

वीडियो में दिख रहा है कि धवन के पापा अपने कमरे से बाहर आते हैं और पंजाबी में पूछते हैं- क्या तुम अंदर घूमकर आए हो? इस पर धवन मस्ती से पूछते हैं- वॉरंट लाए हो, सबूत है आपके पास? अगले ही पल उनके पापा चांटा मार देते हैं और उन्हें पौछा लगाने को बोलते हैं. धवन अपने गाल पर हाथ रखकर हैरान होते हुए कमरे में चले जाते हैं.

पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने इस वीडियो पर कमेंट किया. उन्होंने ‘बेस्ट’ लिखकर कमेंट किया. वहीं, आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ ने हंसने वाली इमोजी कमेंट में शेयर की. इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और हुमा कुरैशी ने भी कमेंट किए हैं.

शिखर धवन ने हाल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के 2 मैचों में अर्धशतक जड़े. उन्होंने पार्ल में पहले वनडे में जहां 79 रन बनाए तो वहीं, केपटाउन में तीसरे वनडे में 61 रन की पारी खेली. हालांकि भारतीय टीम सीरीज में कोई भी वनडे नहीं जीत पाई और 0-3 से हार गई.

Tags: Cricket news, Indian cricket, Shikhar dhawan, Viral video



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk