मनोरंजन

Shilpa Shetty का मशहूर बॉलीवुड सॉन्ग ‘आई हूं यूपी बिहार लूटने’ का नया वर्जन रिलीज, देखें धांसू VIDEO

[ad_1]

#Viral Song – आई हु यूपी बिहार लूटने | #Chandra Nandini का सुपरहिट सांग | Bhojpuri Viral Song 2021: बॉलीवुड का फेमस गाना ‘दिल वालों के दिल का करार लूटने मैं आई हु यूपी बिहार लूटने’ (Main Aai Hoon UP Bihar Lootne) तो आपको याद ही होगा, जिसमें शिल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के ठुमकों ने पर्दे पर धमाल मचा दिया है. ‘शूल’ (Shool) फिल्म का गाना आज भी अक्सर लोगों की जुवान पर सुनने को मिल जाता है. दिलचस्प बात ये है कि अब इसी गाने को अपने अंदाज में चंद्र नंदनी लेकर आई हैं. यह गाना मशहूर निर्माता अभय सिन्‍हा के यूट्यूब चैनल यशी फिल्‍म्स (Yashi Films) से रिलीज हुआ है.

new bhojpuri song

वीडियो सॉन्ग में भावना सिंह (Bhawna Singh) और आदित्‍य गिरी (Aditya Giri) की जोड़ी लोगों परफोर्म करती दिख रही है. गाना ‘आई हु यूपी बिहार लूटने’ को चंद्र नंदनी ने गाया है और उन्‍होंने ही इसके लिरिक्‍स को भी तैयार किया है. बॉलीवुड के ओरिजनल गाने को सपना अवस्थी और चेतन शशिताल ने गाया था लेकिन अब भोजपुरी सिंगर की आवाज का जादू भी लोगों पर सिर चढ़कर बोल रहा है.

वे इस गाने को लेकर चंद्र नंदनी का कहना है कि ‘आई हु यूपी बिहार लूटने’ बेहद महत्‍वपूर्ण है मेरे लिए बहुत अहमियत रखता है और यह बॉलीवुड सॉन्ग से हटकर है. इसमें लोगों को बहुत मजा आने वाला है. हमने एक बेहतरीन टीम वर्क के साथ इसे गाना बनाया है. इसलिए आप सबों से अपील है कि एक बारे इसे जरूर सुनें और अपनी प्रतिक्रिया दें.’ ‘आई हु यूपी बिहार लूटने’ नए वर्जन को अंकित सिंह ने कंपोज किया है और करण चौधरी ने डायरेक्ट किया है जबकि कोरियोग्राफी में सचिन ग्रुप का योगदान है.

new bhojpuri song

आपको बता दें कि 2 माह पहले इसके ओरिजल गाने पर एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें इंदौर (Indore) के बीच चौराहे श्रेया कालरा (Shreya Kalra) नाम की गर्ल का डांस (Dance Video) ने खूब तूल पकड़ा था. शिल्पा पर फिल्माया गया यह एक ऐसा गाना है जिस पर हर किसी के पैर थिकरने लगते हैं.

Tags: Bhojpuri Song, Bhojpuri songs, Bhojpuri Songs 2021, Rakesh Mishra Bhojpuri Song, Shilpa shetty, Trending Bhojpuri Songs, Viral Bhojpuri Songs



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk