मनोरंजन

श्वेता तिवारी ने बेटी के पहले म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक किया जारी, पोस्ट शेयर कर कही दिल छू लेने वाली बात

[ad_1]

मुंबई. फिल्म और टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ (Rosie: The Saffron Chapter) मकर संक्रांति पर 14 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसी बीच पलक तिवारी की मां श्वेता तिवारी ने फैंस को उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में बता कर हैरान कर दिया. श्वेता ने बताया की पलक बहुत जल्द एक नए म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने इंस्टाग्राम पर पलक के म्यूजिक वीडियो की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की है. इसी के साथ ही श्वेता ने बताया की इस वक्त वह प्राउड मम्मा फील कर रही हैं. अपनी पोस्ट में श्वेता ने पलक के म्यूजिक वीडियो की रिलीज डेट भी बताई जो इस महीने 30 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. बेटी की इस बड़ी कामयाबी को देखकर श्वेता खुशी से फूले नहीं समा रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का पहला लुक शेयर करते हुए लिखा कि उन्हें ये यकीन नहीं हो रहा की ये वीडियो सच में आने वाला है. बता दें, पलक तिवारी के इस अपकमिंग वीडियो का नाम ‘बिजली-बिजली’ है. यहां देखें श्वेता तिवारी का पोस्ट.

Shweta Tiwari, Palak Tiwari

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने इंस्टाग्राम पर पलक के म्यूजिक वीडियो की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की है. साभार: @ShwetaTiwari Instagram

पोस्ट के साथ श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari Post) ने बेटी पलक तिवारी की एक ग्लैमरस फोटो भी शेयर की है. उन्होंने इसे शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘गर्व का क्षण. ओह मेरे भगवान. अंत में समय आ गया है, अपने पहले म्यूजिक वीडियो से @palaktiwarii के इस लुक को रिवील करने का. @harrdysandhu की ‘बिजली बिजली’ 30 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. महान निर्देशक @arvindrkhaira के साथ काम करना, किसी और के द्वारा लिखे गए गाने पर परफॉर्म करना @jaani777 और संगीत @bpraak के साथ काम करना किसी सपने से कम नहीं था.’ सोशल मीडिया पर श्वेता का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.

वहीं अगर पलक तिवारी (Palak Tiwari) के डेब्यू प्रोजेक्ट की बात करें तो इस फिल्म का प्रोडक्शन विवेक ओबेराय (Vivek Oberoi) के ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट, मंदिरा एंटरटेनमेंट और प्रेरणा वी अरोरा मिलकर कर रहे हैं. इस फिल्म का डायरेक्टशन विशाल रंजन मिश्रा कर रहे हैं. इस फिल्म में अरबाज खान (Arbaaz Khan) भी दिखाई दे सकेत हैं. पलक अपने इस प्रोजेक्ट के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk