मनोरंजन

श्वेता तिवारी के एक्स-हस्बैंड राजा चौधरी आज भी हैं उनके दीवाने, फोटो देखकर शेयर की अपनी फीलिंग्स

[ad_1]

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की फिटनेस और खूबसूरती उनकी उम्र के साथ घट नहीं बल्कि बढ़ती जा रही है. श्वेता सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर कर फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. हालांकि श्वेता की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी अब बड़ी हो चुकी है लेकिन एक्ट्रेस की अदा और खूबसूरती देख लोग अक्सर उनकी बेटी से तुलना कर बैठते हैं. कई बार तो बेटी को भी पछाड़ती नजर आती हैं. श्वेता के ताजा-तरीन सिजलिंग फोटोज को देख उनके एक्स हस्बैंड राजा चौधरी (Raja Chaudhary) भी खुद पर काबू नहीं रख पाए और दिल की बात लिख डाली.

श्वेता तिवारी की खूबसूरती पर फिदा राजा चौधरी

श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर पीले रंग की साड़ी में अपनी कई फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं. येलो-गोल्डन कलर की स्टाइलिश ब्लाउज के साथ श्वेता ने लंबे ईयरिंग्स पहने हुए हैं. इन फोटो में श्वेता की खूबसूरती उनका हेयर स्टाइल भी बढ़ा रहा है. श्वेता की इस सिजलिंग फोटोज पर बेटी पलक तिवारी ने उन्हें क्वीन बताते हुए तारीफ की है तो अपनी एक्स वाइफ की खूबसूरती के कायल राजा चौधरी भी हो गए. एक फैन ने तो कमेंट करते हुए श्वेता को पलक की बड़ी बहन बता दिया.

(फोटो साभार: shweta.tiwari/Instagram)

श्वेता तिवारी की फोटो पर राजा का आया दिल

श्वेता तिवारी की इन फोटोज पर फैंस जमकर उनकी आंखों समेत खूबसूरती की तारीफ करते हुए कमेंट कर रहे हैं तो एक्स हस्बैंड राजा चौधरी भी खुद को रोक नहीं पाए और दिल वाला इमोजी शेयर कर तारीफ में लिखा डाला ‘हमेशा की तरह खूबसूरत’. राजा का ये कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़िए-Vivek Agnihotri B’day: विवेक अग्निहोत्री पर इस एक्ट्रेस ने लगाए थे संगीन आरोप, पढ़िए पूरा किस्सा

राजा चौधरी-श्वेता तिवारी का रिश्ता

श्वेता तिवारी और राजा चौधरी ने 1998 में शादी की थी. श्वेता और राजा बेटी पलक तिवारी के माता-पिता बने. सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था लेकिन अचानक दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें आने लगी. श्वेता ने राजा पर मारपीट करने का आरोप लगाया. राजा और श्वेता के कड़वाहट भरे रिश्ते आए दिन सुर्खियों में रहते थे. श्वेता ने लंबे जद्दोजहद के बाद राजा से तलाक लेकर अपनी बेटी पलक के साथ रहने लगीं. बता दें कि राजा अपनी बेटी पलक के बेहद करीब हैं.

Tags: Palak Tiwari, Raja chaudhary, Shweta tiwari



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk