मनोरंजन

सोनू निगम अब गाएंगे भोजपुरी, छठ पर्व के लिए पवन सिंह के साथ शूट किया खास गाना

[ad_1]

नई दिल्ली: फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है. अब दिवाली के साथ-साथ उत्तर भारत में लोग खासकर छठ (Chhath Puja 2021) की तैयारियों में जुट गए हैं. हालांकि, छठ की लोकप्रियता अब देश भर में बढ़ रही है. कश्मीर से कन्याकुमारी तक छठ पर्व को हर्ष उल्लास से मनाया जाता है. वहीं, छठ के मौके पर अब बजने वाले खास गीतों के रिलीज होने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. लेकिन, सबसे खास बात ये है कि छठ पर इस बार दो बड़े स्टार्स मिलकर फैंस को बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं. ये स्टार्स कोई और नहीं बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर सिंगर्स में शुमार सोनू निगम और भोजपुरी इंडस्ट्री के सिंगर और एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) हैं. दोनों ने मिलकर छठ का एक नया गाना शूट किया है जो जल्द दर्शकों के बीच होगा.

यह जानकारी खुद सोनू निगम (Sonu Nigam) ने दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें दोनों स्टूडियो में बैठे नजर आ रहे हैं. साथ ही सोनू निगम ने एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में वो बताते हैं कि उन्होंने पवन सिंह से मुलाकात की है और एक गाना भी शूट किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि भोजपुरी सीखने में पवन सिंह ने उनकी काफी मदद की.

सोनू निगम ने पवन सिंह की भी इस वीडियो में काफी तारीफ की है. उन्होंने कहा, ‘पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वो बहुत ही टैलेंटेड और उनसे मिलकर काफी अच्छा लगा. वो बहुत ही सभ्य, शिष्ट शख्स हैं. वो इतने नियंत्रित किस्म के इंसान हैं कि मैं क्या बताऊं आपको, उन्होंने भोजपुरी भी मुझे सिखाया.’

वहीं, इस वीडियो को पवन सिंह ने भी रीपोस्ट किया है और सोनू निगम को धन्यवाद बोला है. पवन सिंह ने कैप्शन में लिखा है- ‘थैंक्यू एंड लव यू सोनू निगम भैया. जल्द आने वाला है, जय छठी मैया.’ फैंस भी पवन सिंह और सोनू निगम के छठ के गीत का इंतजार कर रहे हैं. सोनू निगम ने बॉलीवुड में कई एवरग्रीन गाने गाए हैं जिसे संगीत प्रेमी सुनना पसंद करते हैं.

पवन सिंह और सोनू निगम (Pawan Singh Sonu Nigam Song) मिलकर अपने फैंस को इससे बेहतर सरप्राइज नहीं दे सकते थे. फैंस पहली बार सोनू निगम को भोजपुरी में गाते हुए सुनेंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk