मनोरंजन

Sonu Sood ने दिखाया देसी स्टाइल वाला ट्रैक्टर, बिना चाबी और स्विच घुमाए यूं किया स्टार्ट, देखिए वीडियो

[ad_1]

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुके एक्टर (South Actor) सोनू सूद (Sonu Sood) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वो फैंस के साथ खुद से जुड़े अपडेट्स शेयर करते हैं. लोगों को उनके वीडियोज और कारनामे पसंद आते हैं. ऐसे में अब उनका एक वीडियो वायरल (Viral video) हो रहा है, जिसमें वो फैंस को एक ऐसे ट्रैक्टर से रूबरू करवा रहे हैं, जो कि बिना चाबी और स्विच घुमाए ही स्टार्ट हो जाता है. इसे एक्टर ने नई आधुनिक का ट्रैक्टर बताया है. इसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

सोनू सूद द्वारा इंस्टाग्राम (Sonu Sood instagram) पर शेयर किए गए वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर एक पुराने ट्रैक्टर के साथ खड़े हैं और उसके बारे में बता रहे हैं. साथ ही इसमें वो एक रस्सी लेकर खड़े हैं. उस रस्सी को सोनू सूद ट्रैक्टर के आगे लगे हिस्से में लपेटते हैं और उसे कई बार धीरे-धीरे खींचते हैं फिर एक शख्स को बुलाकर वो उसे झटके से खींचते हैं और ट्रैक्टर स्टार्ट हो जाता है. इसे चालू करने के बाद उनकी खुशी की ठिकाना नहीं होता है. इस दौरान सोनू को डैनिम शर्ट और जींस के साथ देखा जा सकता है. उनके वीडियो को महज 12 घंटे में ही 12 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग उनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. लोग कमेंट बॉक्स में अपने चहेते स्टार की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक्टर ने भी इसे शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘मेरा अभी तक का सबसे एडवांस ट्रैक्टर ऑटो स्टार्ट टैक्नोलॉजी. सभी के लिए फ्री राइड मेरा पंजाब.’ लोग सोशल मीडिया पर उन्हें रियल हीरो कह रहे हैं.

आपको बता दें कि वीडियो में दिख रहा ट्रैक्टर काफी पुराना है. ऐसे ट्रैक्टर 60-70 के दशक में हुआ करते थे और तब भी लोग ऐसे ही उसे स्टार्ट किया करते थे. लेकिन आधुनिकता के बढ़ने के बाद इसमें स्विच घुमाने का ऑप्शन दिया गया और अब तो बस एक बटन दबाने पर भी ये चालू हो जाता है. इसके साथ इतनी मेहनत करने की जरूरत नहीं होती है. बहरहाल, अगर सोनू सूद के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘सिंबा’ (Simba) में देखा गया था. इसके बाद घोषणा हुई थी कि वो जल्द ही किसान में नजर आने वाले हैं. कुछ दिनों पहले ही वो अपने शहीद भगत सिंह (Bhagat Singh) वाले लुक को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. इसकी फोटो भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

Tags: Sonu sood, Viral videos



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk