खेल

T20 World Cup: हफ्तेभर में हो सकती है भारत-पाक मैच के टिकट की घोषणा, फैंस की बेसब्री देख खास तैयारी में वेंडर

[ad_1]

नई दिल्‍ली. आईपीएल 2021 (IPL 2021) का जुनून इस समय क्रिकेट फैंस के सर चढ़कर भले ही बोल रहा है, मगर पूरी दुनिया को 24 अक्‍टूबर का बेसब्री से इंतजार है. भले ही वो किसी भी टीम के फैन हो, मगर 24 अक्‍टूबर के मैच का हर किसी को इंतजार है. हो भी क्‍यों न, भारत और पाकिस्‍तान (India vs Pakistan) की टीम टी20 वर्ल्‍ड कप में आमने- सामने होगी. लंबे समय से दोनों टीमों के बीच द्विपक्षीय सीरीज बंद है.
दोनों सिर्फ आईसीसी टूर्नामेंट में ही आमने सामने होती है. क्रिकेट की पिच पर दोनों देशों का मुकाबला हमेशा ही हाईवोल्‍टेज रहता है. पूरी दुनिया की नजर इस अहम मुकाबले पर रहती है. फैंस 24 अक्‍टूबर को खेले जाने वाले इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

कुछ ही घंटों में भारत पाक मैच के टिकट बिकने की संभावना
दैनिक भास्‍कर की एक खबर के अनुसार क्‍यू टिक‍ट के जनरल मैनेजर शहीम मुस्‍तफा ने बताया कि वह लगातार अथॉरिटीज से संपर्क में हैं और टी20 टिकट की ब्रिकी की दौड़ में हैं. उन्‍होंने बताया कि आईसीसी टूर्नामेंट से 3-4 हफ्ते पहले वेंडर का ऐलान करती है. टिकट पोर्टल की तैयारी में भी 2 सप्‍ताह का समय लगता है. ऐसे में उम्‍मीद की जा रही है कि एक हफ्ते में टिकटों की घोषणा हो जाएगी.

IPL 2021: कार्तिक त्यागी ने आखिरी ओवर में मैच पलटने के बाद बताया कामयाबी का राज, जानें ऑस्ट्रेलिया कनेक्शन

मुस्‍तफा ने बताया कि भारत और पाकिस्‍तान मैच को लेकर फैंस काफी उत्‍साहित हैं. कुछ ही घंटों में इस मैच की टिकट भी खत्‍म होने की संभावना है. इसके लिए पोर्टल को बैकहैंड पर जबर्दस्‍त तैयारी रखनी होगी.

IPL 2021: ‘विराट कोहली को बीच में RCB की कप्तानी से हटाया जा सकता है’

60 फीसदी फैंस को मिल सकती है अनुमति
नेशनल इमरजेंसी क्राइसिस और डिजास्‍टर मैनजमेंट ने वैक्‍सीन ले चुके फैंस को स्‍टेडियम में आने कीअनुमति दे दी है. टी20 वर्ल्‍ड कप में 60 फीसदी फैंस को स्‍टेडियम में आने की अनुमति मिल सकती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk