खेल

T20 World Cup: पाकिस्तान ने पहले स्कॉटलैंड को हराया, फिर गेंदबाज की बर्थडे पार्टी में बुलाया, दिल जीत लेगा Video

[ad_1]

नई दिल्ली. टी20 विश्व कप (T20 World Cup-2021) में पाकिस्तान की क्रिकेट टीम (Pakistan cricket team) सिर्फ अपने खेल से ही दिल नहीं जीत रही. बल्कि वो जिस तरह विपक्षी टीमों को सम्मान और अहमियत दे रही है. उससे भी फैंस काफी प्रभावित हैं. एक दिन पहले यानी रविवार को पाकिस्तान ने अपने आखिरी लीग मैच में स्कॉटलैंड को 72 रन से हराया था. इस जीत के बाद पाकिस्तान टीम ने अपने गेंदबाज हैरिस रऊफ का 28वां जन्मदिन मनाया (Haris Rauf Birthday). इस बर्थडे पार्टी में पाकिस्तान ने स्कॉटलैंड की पूरी टीम को शरीक होने का न्यौता दिया था. स्कॉटलैंड ने भी इस न्योते को स्वीकार किया और खिलाड़ी बतौर मेहमान पार्टी में पहुंचे. पाकिस्तान की टीम ने भी अपने मेहमानों की खातिरदारी में कोई कमी नहीं छोड़ी.

हैरिस की बर्थडे पार्टी का एक वीडियो सामने आया है. इसमें पाकिस्तान गेंदबाज केक काटने के बाद पहला टुकड़ा स्कॉटलैंड के खिलाड़ी को खिलाते नजर आए. इसके बाद उन्होंने अपने साथी खिलाड़ियों का भी मुंह मीठा कराया. इसके बाद गेंदबाज के चेहरे पर सभी खिलाड़ियों ने केक लगा दिया. पाकिस्तान टीम के बैटिंग कंसल्टेंट मैथ्यू हेडन ने भी बढ़-चढ़कर स्कॉटलैंड की टीम की आवभगत की.

पाक टीम के युवा खिलाड़ी शाहनवाज धानी भी स्कॉटलैंड के खिलाड़ियों का केक से मुंह मीठा कराते नजर आए. इस बर्थडे पार्टी के दौरान कई पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने स्कॉटलैंड के प्लेयर्स के साथ क्रिकेट को लेकर बातचीत की और खेल को लेकर अपने अनुभव साझा किए.

पाकिस्तान टीम नामीबिया के ड्रेसिंग रूम में भी गई थी
इससे पहले पाकिस्तान की क्रिकेट टीम ने ऐसा ही कुछ नामीबिया के साथ भी किया था. नामीबिया के खिलाफ मैच में जीत दर्ज करने के बाद पूरी पाकिस्तानी टीम उनके ड्रेसिंग रूम में अचानक पहुंच गई थी और उनके साथ अपने अनुभव बांटे थे.

IND VS NAM मैच से पहले संजय मांजरेकर का सुझाव- विराट कोहली आखिरी मैच में रोहित शर्मा को सौंप दें कप्तानी

पाकिस्तान ने स्कॉटलैंड को 72 रन से हराया
इससे पहले, पाकिस्तान ने अपने आखिरी मुकाबले में स्कॉटलैंड के खिलाफ धमाकेदार जीत दर्ज की थी. मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाए थे. पाकिस्तान के लिए कप्तान बाबर आजम (66) और शोएब मलिक ने 54 रन की पारी खेली थी. मलिक ने सिर्फ 18 गेंद में अपनी फिफ्टी पूरी की. मलिक ने आखिरी ओवर में 3 छक्के और 1 चौका लगाया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk