मनोरंजन

The Big Picture: रणवीर सिंह ने ऑडियंस के साथ किया डांस, वायरल VIDEO में दिखा खास अंदाज

[ad_1]

नई दिल्लीः रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कलर्स चैनल पर गेम शो ‘द बिग पिक्चर’ (The Big Picture) लेकर आ रहे हैं. वे इस शो के होस्ट के तौर पर टीवी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. रणवीर का यह शो बिग बी के ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की तरह लोगों को अपनी किस्मत बदलने का मौका देगा, पर इसका अंदाज कुछ अलग होगा. लोग इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. अब इस शो से जुड़ा एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें रणवीर डांस करते हुए दिख रहे हैं. फैंस को उनका यह अंदाज पसंद आ रहा है.

यह वीडियो कलर्स चैनल ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘मचाइए शोर क्योंकि अब और इंतजार नहीं करना पड़ेगा. आ रहे हैं रणवीर एक अनोखा क्विज शो लेकर. देखिए, ‘द बिग पिक्चर’ 16 अक्टूबर से हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे सिर्फ कलर्स चैनल पर.’ वीडियो काफी धमाकेदार है. वीडियो में आप रणवीर को अपनी फुल एनर्जी के साथ शो के मंच पर एंट्री करते हुए देख सकते हैं. वे स्टूडियो ऑडियंस के साथ पूरी एनर्जी के साथ डांस करते हुए दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाया Bold & Beautiful अंदाज, वायरल हुईं PHOTOS

रणवीर का ऐसा अंदाज देखकर कोई भी रोमांचित हो सकता है. वे कहते हैं, ‘बड़ों को प्रणाम, बच्चों को प्यार और मेरी उम्र के यंगस्टर्स को किस मेरे यार.’ यह शो कलर्स चैनल के अलावा डिजिटल प्लेटफॉर्म वूट पर भी दिखाया जाएगा. काम की बात करें, तो रणवीर जल्द ही फिल्म ’83’ में दिखाई देंगे, जिसमें वे क्रिकेटर कपिल देव का रोल निभा रहे हैं. वे करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में बिजी हैं. वे इसमें आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे. कुछ दिनों पहले, खबर आई थी कि फिल्म ‘द इनकार्नेशन सीता’ (The Incarnation Sita) के मेकर्स चाहते हैं कि रणवीर उनकी फिल्म में रावण का रोल निभाएं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk