मनोरंजन

सोनम कपूर की लाइफ में होने वाली है SOMEONE SPECIAL की एंट्री, एक्ट्रेस बोलीं- ये फीलिंग बता नहीं सकती

[ad_1]

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वह अपने फैशन सेंस के लिए अक्सर सुर्खियों में बने रहती हैं. इंडस्ट्री में आने से लेकर अब तक सोनम ने कई मौकों पर लोगों को अपने ऑउटफिट और लुक से चौंका दिया. इन दिनों सोनम फिल्मों से दूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में लंदन से भारत लौटीं अनिल कपूर (Anil Kapoor) की लाडली सोनम ने एक गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की हैं. उन्होंने बताया है कि उनकी लाइफ में किसी स्पेशल की एंट्री होने वाली है, जिसको लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर थोड़ी देर पहले एक अपनी तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में उन्होंने अपनी एक मुस्कुराती हुई तस्वीर शेयर की है. उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा- ‘एक ‘कोई खास’ है, जिसने मेरी दुनिया में प्रवेश किया है और यह बहुत खूबसूरत एहसास है. मैं उससे आपका परिचय कराने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती. जल्द ही उससे मिलने के लिए तैयार हो जाओ. ‘

Sonam Kapoor, Sonam Kapoor Life change, SOMEONE SPECIAL enter in Sonam Kapoor Life, Social Media, Viral News, Sonam Kapoor Post, सोनम कपूर , सोनम कपूर का नया पोस्ट

सोशल मीडिया पर सोनम का ये पोस्ट अब खूब वायरल हो रहा है. हर कोई ये जानने के लिए उत्सुक हो रहा है कि आखिर वह कौन है जो सोनम की लाइफ में एंट्री करने वाला है. कुछ लोग दिल वाले इमोजी बनाकर उन्हें प्यार दे रहे हैं तो कोई कयास लगा रहा है कि वह प्रेग्नेंट हैं और जल्द इसका ऐलान करेंगी.

आपको बता दें कि कुछ समय पहले सोनम कपूर प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर ट्रोल हुई थीं. हालांकि एक्ट्रेस ने खुद का इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह खुद की टोन्ड बॉडी दिखाती नजर आई थीं और बताया कि वह गर्म पानी और अदरक पी रही हैं, क्योंकि वह पीरियड्स के पहले दिन में हैं. अब सोनम के इस नए ऐलान के बाद लोग ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर वो कौन स्पेशल है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk