मनोरंजन

मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की जोड़ी फिर दिखेगी साथ, फैंस का इंतजार जल्द होने वाला है खत्म

[ad_1]

नई दिल्ली. मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) की जोड़ी टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की वजह से बेहद पॉपुलर हो गई है. शो में कुछ समय पहले बदलाव किया गया था,जिसके बाद दोनों ने शो से क्विट कर लिया था. शो की कार्तिक और नायरा की प्यारी जोड़ी के टूटने से फैंस के बीच काफी निराशा हो गई थी. फैंस इनकी कमी महसूस कर रहे हैं. इस फेमस शो की कहानी में नए ट्विस्ट की वजह से शो से जुड़े कई एक्टर्स ने अलविदा कह दिया. निराश फैंस के लिए मोहसिन और शिवांगी ने एक खुशखबरी दी है.

मोहसिन के एक करीबी सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मोहसिन लंबे समय से एक ही रोल कर रहे थे. वह कुछ नया करना चाहते थे,ऐसे में प्रोड्यूसर राजन शाही का साथ मिल गया हैं. राजन एक फैमिली ड्रामा टीवी शो के अलावा कुछ ओटीटी प्रोजेक्ट्स पर भी मंथन कर रहे हैं’. इस खबर की पुष्टि मोहसिन खान का नया सोशल मीडिया पोस्ट भी कर रहा है. इंस्टाग्राम पर मोहसिन ने अपनी एक फोटो शेयर कर ऊपर वाले का शुक्रिया अदा किया तो राजन शाही ने बेस्ट विशेज दी हैं. वहीं मोहसिन के इस पोस्ट पर फैंस शिवांगी को भी याद कर रहे हैं.

(फोटो साभार: khan_mohsinkhan/Instagram)

वहीं शिवांगी जोशी इस समय दुबई में हैं. खबरों की माने तो मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की जोड़ी एक नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाली है. अभी तक किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर किसी तरह की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. मोहसिन फिलहाल ‘बिग बॉस’ फेम जैस्मिन भसीन के संग एक म्यूजिक वीडियो का हिस्सा बनने जा रहे हैं. इसके बाद शिवांगी जोशी के साथ ओटीटी प्रोजेक्ट में काम कर सकते हैं. मोहसिन खान पहली बार जैस्मिन भसीन के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे. पिंकविला की खबर के मुताबिक, मोहित चौहान और श्रेया घोषाल एक म्यूजिक वीडियो बनाने की तैयारी कर रहे हैं. इसी वीडियो में मोहसिन और जैस्मिन की केमिस्ट्री दिखेगी. इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग राजस्थान में की जाएगी.

ये भी पढ़िए-32 Years Of Parinda: अनिल कपूर के भाई बनने से जब नसीरुद्दीन शाह ने कर दिया था इनकार

पिछले दिनों टीवी के फेमस शो ‘बिग बॉस 15’ में भी मोहसिन खान के हिस्सा लेने की खबरें जोर-शोर से आई थी. बाद में इन खबरों को खुद ही मोहसिन ने खारिज कर दिया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk