मनोरंजन

पानी से लबालब भर गया ‘मास्टर’ Vijay की ‘Beast’ का सेट, धीमी हुई शूटिंग की रफ्तार

[ad_1]

Chennai floods 2021: तमिलनाडु (Tamilnadu) की राजधानी चेन्नई भारी बारिश (Chennai rain) से आम जनजीवन बेहाल है. शहर के कई इलाके पानी से लबालब भरे हुए हैं जिससे लोगों का सड़क पर पैदल चलना भी दुश्वार है. बहुत से लोगों के घरों में भी जलभराव की स्थिति है. इतना ही नहीं बाढ़ का पानी साउथ के मशहूर अभिनेता विजय (Vijay) की अपकमिंग फिल्म ‘Beast’ की शूटिंग वाले सेट के आस-पास भी पहुंच चुका है. इससे फिल्म की शूटिंग की रफ्तार पर भी असर पड़ा है.

पानी से घिर गया ‘Beast’ का सेट
बता दें कि बीस्ट (Beast) के मेकर्स ने चेन्नई में एक शॉपिंग मॉल का सेट बनाया था जिसकी शूटिंग पिछले कुछ वीक से हो रही है. लेकिन लगातार हो रही बारिश ने पूरे शहर को पानी-पानी कर दिया. चेन्नई में एक फिल्म स्टूडियो में बनाया गया ‘Beast’ सेट भी पानी से घिरा चुका है, लेकिन सौभाग्य से इस जगह को नुकसान नहीं पहुंचा है. फिल्म के सेट की तस्वीर बहुत से लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं जिसमें पानी साफ देखा जा सकता है.


फिल्म की शूटिंग की धीमी हुई रफ्तार
ऐसे में चेन्नई की बारिश (Chennai flood) ने ‘बीस्ट’ के फिल्मांकन की प्रक्रिया (filming process) को धीमा कर दिया है और अगर शहर के हालत नहीं सुधरते तो शूटिंग को आगे बढ़ाया जा सकता हैं. फिल्म के अगले शेड्यूल को लेकर हाल ही में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (‎Pooja Hegde) भी चेन्नई पहुंची हैं. नेल्सन दिलीपकुमार (Nelson Dilipkumar) द्वारा निर्देशित ‘बीस्ट’ (Beast) में विजय और पूजा हेगड़े के अलावा अपर्णा दास, शाइन टॉम चाको, सेल्वाराघवन, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले भी अहम भूमिकाओं में हैं.

सोने की तस्करी की कहानी है ‘Beast’
फिल्म की कहानी सोने की तस्करी पर आधारित है और विजय बीस्ट में नए किरदार में नजर आएंगे. विजय आखिरी बार ‘Master’ में नजर आए थे जो एक सुपरहिट फिल्म रही थी. 135 करोड़ रुपए के बजट से निर्मित इस फिल्म ने लगभद 300 करोड़ का बिजनेस किया था. अब देखना होगा कि उनकी अपकमिंग फिल्म बीस्ट दर्शकों को कितना इंप्रेस कर पाती है. बीस्ट का निर्माण सन पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है और म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk