मनोरंजन

बॉलीवुड की ‘ड्रामा क्वीन’ का हुआ ये हाल, सफेद बाल, गले में पट्टा और झुर्रियां, पहचानें कौन!

[ad_1]

राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में राखी सावंत ने जब एंट्री ली तो शो पूरी तरह से एंटरटेनमेंट का तड़का लग गया. उनकी शख्सियत ऐसी है कि पैपराजी उन्हें क्लिक करती है तो वो उन्हें भी भरपूर कंटेट दे देती हैं. राखी सावंत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होते हैं. अब राखी सावंत ने एक ऐसा धमाका कर दिया है, जिसके बाद हर कोई हैरान है. दरअसल, एक तस्वीर शेयर कर वो सुर्खियों में आ गई हैं.

राखी सावंत इस तस्वीर में कभी ना दिखने वाले लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने फैंस को इस लुक से चौंका दिया है. राखी सावंत इन तस्वीरों में बुजुर्ग महिला के गेट अप में नजर आ रही हैं. उनके सफेद बाल, शॉर्ट हेयरकट, आंखों पर मोटा चश्मा, चेहरे पर झुरियां और गले में पट्टा लगा है. इस तस्वीर ने हर किसी को हैरान किया है.

राखी सावंत ने अपनी नई तस्वीर शेयर की है. (फोटो साभार:
rakhisawant2511)

राखी सावंत ने ये लुक प्रोस्थेटिक मेकअप के बाद अपनाया है. इस तस्वीर के लिए उन्होंने कैप्शन दिया है, ‘रोहित भाई धन्यवाद मुझे नए शो टीवी बेगम बादशाह शो के लिए 80 साल की महिला का लुक देने के लिए.’ एक और तस्वीर में उन्होंने लिखा है, ‘ये कौन है?’

राखी सावंत की इस तस्वीर को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और कई लोगों ने उनकी तारीफ की है तो कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है. राखी सावंत ने साथ ही फैंस को बताया भी है कि ये सोनी टीवी पर उनके नए शो बेगम बादशाह के लिए है. हाल में उनके दो म्यूजिक वीडियो रिलीज हुए हैं. इससे उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk