मनोरंजन

India के इस टीवी सीरियल का पाकिस्तान में उड़ाया जा रहा मजाक, लग रहे हैं ऐसे आरोप

[ad_1]

मुंबई: पाकिस्तान (Pakistan) में भारतीय फिल्मों और सीरियल्स को काफी पसंद किया जाता है, इसी तरह भारत में भी वहां के सिनेमा को चाहने वाले भारी तादात में मिल जाएंगे. पाकिस्तान में कई शोज भारतीय फिल्मों और टीवी सीरियल्स से प्रेरित होकर बनाए जाते हैं, ऐसा ही कभी भारत में भी देखने को मिलता है. अब ऐसा ही मामला फिर सामने आया है. दरअसल, सोनी टीवी के नए शो ‘कामना’ (Kamna) को पाकिस्तान के टीवी ‘मेरे पास तुम हो’ (Mere paas Tum Ho) की कॉपी बताई जा रही है.

जब से नए शो ‘कामना’ का प्रोमो वीडियो सामने आया है, तब से पाकिस्तान यूजर्स इसे पाकिस्तानी शो ‘मेरे पास तुम हो’ की कॉपी बताकर ट्रोल कर रहे हैं. नेटिजेंस भारतीय टीवी इंडस्ट्री का मजाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर शो ‘कामना’ को ‘मेरे पास तुम हो’ का सस्ता वर्जन बता रहा है. एक अन्य यूजर इसे पाकिस्तानी शो का रीमेक बता रहा है. साथ ही कुछ भारतीय यूजर्स भी इसका मजार उड़ाते नजर आ रहे हैं.

पाकिस्तानी शो से मिलती है स्टोरी
पाकिस्तानी शो ‘मेरे पास तुम हो’ 2019 में शुरू हुआ था, तब इसे खूब पसंद किया गया था. सोनी टीवी के शो ‘कामना’ की स्टोरीलाइन इसकी कॉपी बताई जा रही है. शो ‘मेरे पास तुम हो’ में एक साधारण परिवार की कहानी को दिखाया गया है.

Pakistani Show Mere paas tum ho, Kamna is copy of mere paas tum ho

नेटिजेंस शो ‘कामना’ को पाकिस्तानी शो की कॉपी बता रहे हैं. (Instagram/sonytvofficial)

सीरियल का लीड एक्टर एक साधारण सी नौकरी करता है. वह कम आमदनी होने की वजह से अपनी महत्वाकांक्षी पत्नी की जरूरतों को पूरा नहीं कर पाता, जो लग्जरी लाइफ स्टाइल जीने की शौकीन है. पत्नी शौक पूरे न होने पर मायूस हो जाती है.

Pakistani Show Mere paas tum ho, Kamna is copy of mere paas tum ho

शो ‘मेरे पास तुम हो’ पाकिस्तानी का एक पॉपुलर टीवी सीरियल है. (Instagram/sonytvofficial)

सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से करीब 7 दिन पहले यह प्रोमो वीडियो शेयर किया था, जिस पर नेटिजेंस ने कमेंट कर अपनी-अपनी राय दी है. ज्यादातर यूजर का मानना है कि यह पाकिस्तानी शो ‘मेरे पास तुम हो’ की नकल है. नेटिजेंस शो को लेकर अपनी नाराजगी भी जता रहे हैं.

Tags: Sony TV, Tv show



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk