उत्तराखंड

रुद्रपुर सांप्रदायिक तनाव केस: तीन गिरफ्तार, कांग्रेस नेता ने कहा – BJP विधायक से जान का खतरा

[ad_1]

चंदन बंगारी
रुद्रपुर. उत्तराखंड चुनाव की सरगर्मियों के बीच रुद्रपुर में बीते सोमवार को पशुओं के काटे जाने के मामले में सांप्रदायिक तनाव में नया मोड़ आया है. कांग्रेस नेता अनिल शर्मा ने बीजेपी के विधायक और उनके समर्थकों से अपनी और अपने परिवार को जान का खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है. पुलिस इस आवेदन पर जांच के आधार पर कार्रवाई करने की बात कह रही है. इधर, तनाव के मामले में तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद बताया कि केस में दो आरोपी फरार हैं, जबकि एक ने उत्तर प्रदेश के रामपुर कोर्ट में एक अन्य मामले में सरेंडर किया था.

रुद्रपुर से बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल और कांग्रेस नेता अनिल शर्मा के बीच हुई नोकझोंक का मामला तूल पकड़ रहा है. अनिल शर्मा ने पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज नहीं करने पर एसएसपी दलीप सिंह कुंवर के सामने नाराज़गी जताई और सुरक्षा की गुहार भी की. दरअसल 10 जनवरी को रुद्रपुर में गौवंशीय पशुओं को काटे जाने को लेकर तनाव हो गया था. तब विधायक ठुकराल और उनके भाई संजय ने शर्मा के साथ गाली गलौज की थी. शर्मा का कहना है कि विधायक उनके परिवार से राजनीतिक द्वेष रखते हैं. शर्मा द्वारा सुरक्षा मांगे जाने पर एसएसपी कुंवर ने कहा कि तहरीर के आधार पर जांच हो रही है.

कैसे गैंग का हुआ पर्दाफाश?
कुंवर ने इस मामले में हुई कार्रवाई के बारे में बताते हुए कहा, इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 10 टीमें बनाई गई थीं. एक आरोपी अयूब उर्फ हकला को शुक्रवार को महतोश मोड़ से गिरफ्तार किया गया था. उसने रामपुर के ही शौलत अली और अफसर अली के बारे में पुलिस को बताया, जो लंबे समय से बीफ का व्यापार कर रहे थे. साथ ही हकला ने रामपुर के दानिश और स्वार के उस्मान व नईम का नाम भी इस केस में लिया.

कुंवर के मुताबिक हकला की निशानदेही पर पुलिस ने शौलत और अफसर को भी गिरफ्तार किया जबकि बाकी दो उस्मान और नईम अभी फरार हैं. खबरों की मानें तो इस गैंग का सरगना दानिश को बताया जाता है, जिसने रामपुर कोर्ट में एक अन्य मामले में गुरुवार को सरेंडर कर दिया. कुंवर के मुताबिक रामपुर और यूएसनगर में इन आदतन अपराधियों के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं.

आपके शहर से (ऊधमसिंह नगर)

उत्तराखंड

ऊधमसिंह नगर

उत्तराखंड

ऊधमसिंह नगर

Tags: Crime News, Rudrapur News, Uttarakhand news

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk