मनोरंजन

टाइगर श्रॉफ को नहीं हुआ यकीन, शख्स को खौलते तेल में हाथ डालते देखा तो पूछ लिया ये सवाल…

[ad_1]

मुंबईः सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो इन दिनों चर्चा में छाया हुआ है, जिसमें एक शख्स को खौलते तेल में हाथ डुबोते हुए खाना पकाते देखा जा सकता है. यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब रही. क्लिप में शख्स को अपने हाथ से खौलते तेल में खाना पकाते देखकर हर कोई हैरान है और अब बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने भी इस वीडियो पर हैरानी जाहिर की है. टाइगर श्रॉफ ने वायरल हो रहा वीडियो शेयर किया है, जिसमें शख्स को उबलते तेल में चिकन फ्राई करते देखा जा सकता है.

शख्स को यूं उबलते तेल में खाना पकाते देख टाइगर श्रॉफ ने मजेदार रिएक्शन दिया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में टाइगर लिखते हैं- ‘मौज कर दी इंडिया के आइरन मैन!!! सीरियसली, कौन है ये आदमी?’ टाइगर श्रॉफ के शेय किए इस वीडियो में सोशल मीडिया यूजर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

अली चिकन सेंटर से लिए गए वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ”इनके हाथ जलते नहीं हैं? गरम उबलते तेल में हाथ डाल के चिकन फ्राई करते हैं.” वीडियो इतना वायरल हुआ कि बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ तक जा पहुंचा और अपनी तरफ उनका भी ध्यान आकर्षित किया.

वीडियो में शख्स को एक तरफ चिकन फ्राई करते और फिर हाथ से ही इसे तेल से निकालते देखा जा सकता है. इसके बाद वह निकाले हुए चिकन में तरह-तरह के मसाले लगाते हैं. जिसे बाद में शॉप में पहुंचने वाले लोगों में सर्व किया जाता है.

हालांकि, यह ऐसा पहला वीडियो नहीं है जिसने लोगों को हैरान किया हो. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग भ्रमित और हैरान हुए. इंटरनेट पर अब खाना पकाने का अजीबो-गरीब तरीका लोगों को हैरान कर रहा है. नेटिजन्स यह सोचकर हैरान हैं कि आखिर चिकन फ्राई करते हुए इस शख्स का हाथ जलता कैसे नहीं है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk