मनोरंजन

TMKOC फेम बबीता जी की मम्मी भी हैं बला की खूबसूरत, मुनमुन दत्ता को देती हैं बराबर की टक्कर

[ad_1]

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta ka ooltah chashmah) एक ऐसा शो हैं जो अपनी साफ सुथरी कॉमेडी की वजह से बरसों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो से जुड़े सभी किरदारों को लोग बेहद पसंद ही नहीं करते हैं बल्कि उनके बारे में भी जानना चाहते हैं. फैंस की दिलचस्पी का ही नतीजा है कि इस कॉमेडी शो के एक्टर और एक्ट्रेस की निजी जिंदगी की तस्वीरें और खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. शो की ग्लैमरस एक्ट्रेस बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) को ही ले लीजिए. इनके साथ-साथ इनकी मम्मी की तस्वीर भी चर्चा में है.

बबीता जी की खूबसूरत तस्वीर

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी  का रोल कर फेमस हो चुकीं मुनमुन दत्ता की अक्सर अपनी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल फोटोज शेयर करती रहती हैं. लेकिन आज उनकी नहीं बल्कि एक्ट्रेस की मम्मी की फोटो ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया. मुनमुन ने अपने इंस्टाग्राम पर अलग-अलग पोज देते हुए अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की है. येलो कलर के शरारा ड्रेस के साथ मुनमुन ने बड़े-बड़े ईयरिंग्स पहना हुआ है. खुले बालों में एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही हैं.

munmun dutta

मुनमुन दत्ता की खूबसूरत तस्वीर. (फोटो साभार: mmoonstar/Instagram)

बबीता जी की मम्मी हैं बेहद खूबसूरत

इन्ही फोटोज के बीच मुनमुन ने एक फोटो अपनी मम्मी के साथ भी शेयर की है. पीच कलर की बनारसी साड़ी पहनी मुनमुन की मम्मी बेहद खूबसूरत और एलीगेंट नजर आ रही हैं. मुनमुन अपनी मम्मी के साथ प्यार जताती नजर आ रही हैं. इस फोटो में मां-बेटी की बॉन्डिंग भी नजर आ रही है. मजे की बात है कि फैंस मुनमुन की बजाए उनको बबीता जी संबोधित करते हुए ही तारीफ कर रहे हैं. मुनमुन के फैंस उन्हें ब्यूटीफुल, ग्लैमरस बताते हुए उनकी ताजा तस्वीरों की तारीफ कर रहे हैं. एक ने लिखा ‘तेने सूट सूट करदा’ तो दूसरे ने लिखा ‘तीसरी और चौथी पिक में हाय मेरी पंजाबन कुड़ी’.

(फोटो साभार: mmoonstar/Instagram)

ये भी पढ़िए-मीरा राजपूत की इस कातिल अदा को देख चुप नहीं रह सके शाहिद कपूर, पूछा डाला ऐसा सवाल

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने अपना नया घर खरीदा है. उनका यह घर बेहद ही खूबसूरत है. एक्ट्रेस ने खुद ही घर के इंटीरियर को डिजाइन किया है. मुनमुन ने जब अपने यूट्यूब चैनल पर अपने घर के अंदरुनी हिस्से को दिखाया तो उनके घर की खूबसूरती की बहुत चर्चा हुई.

Tags: Munmun Dutta, Tarak mehta ka ooltah chashma



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk