मनोरंजन

Top 5 Song: ‘शेरशाह’ के ‘रातां लंबियां’ से ‘पुष्पा’ के ‘श्रीवल्ली’ तक, ओरमैक्स ने जारी की टॉप 5 सॉन्ग की लिस्ट

[ad_1]

ओरमैक्स मीडिया  (Ormax Media Top 5 Song) ने आज यानी बुधवार को टॉप 5 सॉन्ग की लिस्ट को जारी कर दिया है. इस लिस्ट में पिछले साल रिलीज ही कई सुपरहिट फिल्मों के गाने हैं. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा- कियारा आडवाणी का एक सॉन्ग टॉप पर है. जबकि धनुष और सारा अली खान पर फिल्माया गया सॉन्ग भी इस लिस्ट में शामिल है. इतना ही हीन, इसमें बादशाह और हार्डी संधु-पलक तिवारी का भी सुपरहिट म्यूजिक वीडियो भी शामिल हैं. यहां हम आपको इन सॉन्ग की लिस्ट को बताने जा रहे हैं.

ओरमैक्स मीडिया की इस लिस्ट में टॉप 5 सॉन्ग की लिस्ट में पहले नंबर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर ‘शेरशाह’ का ‘रातां लंबियां’ (Shershah Songs) है. यह एक रोमांटिक सॉन्ग है, जिसे जुबीन नौटियाल और असीस कौर ने गाया है. इसका म्यूजिक तनिष्क बागची ने कंपोज किया है. उन्होंने ही इसके बोल भी लिखे हैं. इस गाने की तरह ऑडियंस ने फिल्म ‘शेरशाह’ को भी खूब पसंद किया था.

दूसरे नंबर पर अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re Chaka Chak Song) का सॉन्ग ‘चका चक’ है. इस गाने को सारा अली खान और धनुष पर फिल्माया गया है. इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है. इस गाने को एआर रहमान ने कंपोज किया है. जबकि इसके बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं. गाने की कोरियाग्राफी विजय गांगुली ने की थी.

Ormax Media

(फोटो साभारः Twitter @OrmaxMedia)

‘पुष्पा’ का श्रीवल्ली सॉन्ग

तीसरे नंबर पर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘पुष्पाः द राइजिंग’ का सॉन्ग ‘श्रीवल्ली’ (Srivalli Hindi Song) है. इस गाने को जावेद अली ने गाया है. इसके बोल राकीब आलम ने लिखे हैं. इसका म्यूजिक देवी श्री प्रसाद ने कंपोज किया है. श्रीवल्ली सॉन्ग की तरह फिल्म के सारे सॉन्ग काफी हिट हुए हैं. फिल्म को अभी तक अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

 बादशाह का ‘जुगनू’ सॉन्ग

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर बादशाह का म्यूजिक वीडियो ‘जुगनू’ है. इस सॉन्ग को बादशाह के साथ निकिता गांधी ने गाया है और इसका म्यूजिक हितेन ने कंपोज किया है. जबकि इसके बोल खुद बादशाह ने कंपोज किया है.

‘बिजली बिजली’ सॉन्ग

पलक तिवारी और हार्डी संधु स्टारर ‘बिजली बिजली’ सॉन्ग इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर है. इस गाने को खुद हार्डी संधु ने गाया है. इसका म्यूजिक बी प्राक ने कंपोज किया है. इसके बोल जानी ने लिखे हैं.

Tags: Allu Arjun, Sara Ali Khan, Shershaah

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk