मनोरंजन

Twinkle Khanna ने लंदन में बेटे के साथ बिताया क्वालिटी टाइम, एक्ट्रेस बोलीं- ‘रविवार की सुबह बेहद खास रही’

[ad_1]

नई दिल्ली. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फैमली के साथ लंदन में हैं. एक तरफ जहां अक्षय फिल्म ‘सिंड्रेला’ की शूटिंग कर रहे हैं, तो वहीं उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Wife Twinkle Khanna) अपने बेटे आरव (Aarav) के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) पर बेटे के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

फोटो में आप देख सकते हैं कि आरव, अपनी मां के माथे को चूम रहे हैं. मां-बेटे के इस प्यार भरे लम्हें को देखकर लोग जमकर प्यारे-प्यारे कमेंट कर रहे हैं. फोटो के साथ ट्विंकल ने कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है, ‘रविवार की सुबह बेहद खास रही. मैं अपने प्यारे बेटे को कैंपस में मिली और साथ में हमने ब्रेकफास्ट किया’. साथ में ट्विंकल ने #sundayshenanigan और  #LondonDiaries जैसे हैशटैग भी लिखा.

आरव ने व्हाइट शर्ट के ऊपर ग्रीन शर्ट और ब्लैक कोट पहने हैं, साथ ही गले में मोती की माला भी है, आरव के इस फैशन सेंस का फैंस को जमकर सराह रहे हैं. एक फैंस ने कमेंट किया ‘बढ़िया मोती’. एक और ने लिखा, ‘इन्होंने मोती पहना है, बिल्कुल लंदन प्रीपी ब्बाय (London preppy boy) की तरह’.

कुछ दिनों पहले इंफोसिस फाउंडेशन (Infosys Foundation) की चेयरपर्सन सुधा मुर्ति (Sudha Murti) से बातचीत में ट्विंकल खन्ना ने बताया एक दिन मेरे बेटे ने मुझसे पूछा कि मुझे सारी चीजें क्यों मिलती हैं, जबकि दूसरों को नहीं, मैंने उसके सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘जब तुम एक चांदी की चम्मच को लेकर पैदा होते हो, तो तुम्हारे उपर एक बड़ी जिम्मेदारी होती है, यह जिम्मेदारी होती है कि उस चांदी की चम्मच का सही इस्तेमाल करने की, भले ही यह चम्मच चांदी को या प्लास्टिक की, या फिर किसी और चीज की. तो आपका कर्तव्य है कि आप कुछ समाज के लिए कुछ करो’. ट्विंकल ने आगे बताया कि उस दिन मुझे लगा कि आरव का जिंदगी को देखने का नजरिया बदल चुका है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk