मनोरंजन

आर्यन खान की रिहाई पर ट्विंकल खन्ना का रिएक्शन! इशारों-इशारों में कही ये बात

[ad_1]

मुंबईः क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान (Aryan Khan) को बेल मिल चुकी है. जिसके बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैन बेहद खुश हैं. मुंबई की विशेष कोर्ट ने शनिवार को पूरे 27 दिनों बाद क्रूज ड्रग्स मामले (Cruise drugs case) में आर्यन खान सहित 9 आरोपियों को जमानत दे दी. आर्यन खान की जमानत के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने कोर्ट के फैसले पर खुशी जाहिर की. वहीं शाहरुख खान के फैंस के बीच भी इसकी खूब खशी देखने को मिली. अब ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने भी आर्यन खान की जमानत पर प्रतिक्रिया दी है.

ट्विंकल खन्ना ने इशारों-इशारों में आर्यन खान की जमानत पर प्रतिक्रिया दी है. ट्विंकल का कहना है कि बेल मिलना ग्रेजुएशन की डिग्री मिलने से कहीं ज्यादा मुश्किल है. उन्होंने अपने एक कॉलम में बीते महीने कई फेमस सेलिब्रिटीज के बच्चों के खबरों में रहने पर प्रतिक्रिया दी है. लेकिन, उन्होंने सीधे तौर पर शाहरुख खान या उनके बेटे आर्यन खान का नाम नहीं लिया, जो पिछले महीने ड्रग्स केस को लेकर मुश्किलों में घिरे रहे.

ट्विंकल खन्ना ने अपने कॉलम में लिखा कि, वह ब्लास्ट, डाइट कोक और वानखेड़े स्टेडियम जैसे शब्दों का इस्तेमाल करने से बचती हैं, क्योंकि वह ऑथोरिटीज से डरती हैं. यहां ट्विंकल ने ऑथोरिटी शब्द का इस्तेमाल नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की तरफ इशारा करते हुए किया है.

ट्विंकल लिखती हैं कि ‘वह डरती हैं कि कहीं ऑथोरिटी उनका फोन ना जब्त कर ले और उनके किसी व्हॉट्सएप चैट को गलत ना समझ ले.’ टाइम्स ऑफ इंडिया के लिए लिखे अपने कॉलम में ट्विंकल लिखती हैं- ‘रुकिए, मजाक में भी नहीं कहिए. सेफ साइड के लिए कह रही हूं कि ब्लास्ट, डाइट कोक, हाई और वानखेड़े स्टेडियम जैसे शब्दों का इस्तेमाल मत करिए. मजाक में भी नहीं. पता नहीं, मेरे व्हॉट्सऐप चैट को पढ़कर वह क्या मतलब निकाल लें.’

वह आगे लिखती हैं- ‘और जैसा कि आपने देखा होगा कि इन दिनों जमानत के लिए आवेदन करने में हाईस्कूल या ग्रेजुएशन से भी ज्यादा समय लगता है.’ मालूम हो कि 3 अक्टूबर को एनसीबी ने क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित कुछ अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया था. करीब 27 दिनों तक आर्यन के हिरासत में रहने के बाद मुंबई हाईकोर्ट ने उन्हें बेल दी है. आर्यन को 29 अक्टूबर को ड्रग्स केस में जमानत मिली है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk