उत्तराखंड

UK Chunav: सोमवार को देहरादून में अरविंद केजरीवाल की रैली, कर सकते हैं ये बड़ी घोषणा

[ad_1]

देहरादून. उत्तराखंड के छठवें दौरे पर सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप पार्टी के शीर्ष नेता अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) देहरादून पहुंच रहे हैं. अरविंद केजरीवाल देहरादून पहुंच कर परेड ग्राउंड से एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसके लिए आम आदमी पार्टी ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं. केजरीवाल का ये छटवां दौरा होगा. इसमें वह पांचवी बड़ी घोषणा कर सकते हैं. चार घोषणाएं वह पहले ही कर चुके हैं.

जारी कार्यक्रम के मुताबिक सुबह अरविंद केजरीवाल 10.35 पर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंच कर सीधे वहां से बीजापुर जाएंगे. बीजापुर में वो पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे. इसके बाद दोपहर में 2 बजे के लगभग वो परेड ग्राउंड पहुंचकर वहां मौजूद विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. जनसभा को संबोधित कर वो सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे. जहां से वह दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे.

आप कैंपेन कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने कहा, कल की इस रैली के लिए आप पार्टी ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं. आप पार्टी की यह रैली ऐतिहासिक रैली होने जा रही है जो बीजेपी और कांग्रेस से बड़ी रैली साबित होगी. इस रैली में जहां एक ओर पूरे प्रदेश से सैकड़ों आप कार्यकर्ता इस रैली को सफल बनाने देहरादून पहुंच रहे हैं, वहीं स्थानीय जनता भी इस रैली को लेकर काफी उत्साहित है. क्योंकि स्थानीय जनता अब कांग्रेस और बीजेपी की नीतियों से ऊब चुकी है.

रैली में स्थानीय जनता के लिए बैठने का पूरा इंतजाम यहां पर किया गया है. साथ ही जिन वाहनों से कार्यकर्ता यहां पहुंचेंगे उनके पार्किंग की भी पूरी व्यवस्था पार्टी द्वारा तैयार कर ली गई है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल का यह छठवां उत्तराखंड का दौरा है. इस दौरे पर अरविंद केजरीवाल एक बार फिर से एक बड़ी घोषणा करते हुए उत्तराखंड को पांचवीं गारंटी दे सकते हैं. जिसका आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ साथ प्रदेश की जनता को बेसब्री से इंतजार है.

उन्होंने कहा कि इससे पहले अरविंद जी 5 बार उत्तराखंड आ चुके हैं और अपने इन दोनों में वह चार बड़ी घोषणाएं उत्तराखंड के लिए कर चुके हैं. जिसमें अभी तक कुल 27 लाख से ज्यादा लोग अलग-अलग योजनाओं से जुड़कर अपना पंजीकरण करवा चुके हैं.

आपके शहर से (देहरादून)

उत्तराखंड

उत्तराखंड

Tags: AAP Dehradun Rally, Arvind kejriwal, Dehradun news, UK News, Uttarakhand Assembly Election 2022, Uttarakhand politics

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk