उत्तराखंड

UKPSC Jobs : फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर पद की वैकेंसी, आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ी, एक लाख तक है सैलरी

[ad_1]

नई दिल्ली. UKPSC Jobs : उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि एक बार फिर से बढ़ा दी है. फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर बनने के इच्छुक अब 08 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं. पहले आवेदन की अंतिम तिथि 17 सितंबर थी. इससे भी पहले आवेदन की अंतिम तिथि 31 अगस्त थी. उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार फॉरेस्ट रेंज ऑफिर पद पर कुल 40 वैकेंसी है. इसमें 26 पद अनारक्षित वर्ग के लिए, 06 एसटी, 02 एससी और 05 ओबीसी वर्ग के लिए है. जबकि 02 पद इडब्लूएस के लिए है. फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर पद के लिए न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम 42 वर्ष है. आयु की गणना एक जुलाई 2020 से की जाएगी.

फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर पद के लिए अभ्यर्थी का कृषि, वनस्पति विज्ञान, रसायन विज्ञान, कंप्यूटर अप्लीकेशन/कंप्यूटर साइंस आदि में से किसी में भी ग्रेजुएट होना चाहिए. फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर पद के लिए आवेदन उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की वेबासाइट ukpsc.gov.in पर जाकर करना है.

कितनी मिलेगी सैलरी

फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर पद पर चयनित होने के बाद अभ्यर्थियों को लेवल आठ के तहत 47600 रुपये से लेकर 151100 रुपये तक वेतनमान मिलेगा.

आवेदन शुल्क- अनारक्षित वर्ग के लिए आवेदन शुल्क 176 रुपये है. जबकि एससी व एसटी के लिए 86 रुपये है.

ये भी पढ़ें

Army JAG Entry Scheme : एलएलबी पास के लिए सेना में भर्ती होने का मौका, जज एडवोकेट जनरल एंट्री स्कीम के लिए करें आवेदन

NID Recruitment 2021: मध्य प्रदेश में विभिन्न पदों पर नौकरियां, जानें डिटेल

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk