मनोरंजन

उर्फी जावेद ने फैशन सेंस को लेकर टीवी स्टार्स पर कसा तंज, पढ़िए हिना खान के बारे क्या बोलीं?

[ad_1]

मुंबई: उर्फी जावेद (Urfi javed) अपनी बोल्ड अदाओं और फैशन सेंस के लिए मशहूर हैं. वे सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियो शेयर करने के अलावा तमाम मुद्दों पर अपनी बेबाक राय देने के लिए जानी जाती हैं. वे बोल्ड ड्रेस पहनने की वजह से अक्सर ट्रोल होती हैं, पर एक्ट्रेस को इसकी परवाह नहीं है. वे अब तमाम सेलेब्स के फैशन सेंस (Urfi javed Fashion) पर कमेंट करके एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं.

उन्होंने हिना खान का जिक्र करते हुए टीवी सेलेब्स के फैशन सेंस पर तंज कसा है. उर्फी ने कोईमोई से बातचीत में कहा कि किसी भी सेलेब्स का फैशन सेंस अच्छा नहीं है. वे कहती हैं, ‘फैशन सेंस सभी का बेकार है. कोई भी ड्रेस पर ज्यादा खर्च नहीं करते.’

उर्फी को टीवी इंडस्ट्री में हिना खान के अलावा किसी का फैशन सेंस पसंद नहीं है. वे कहती हैं कि लोग इतना पैसा कमाते हैं, पर वह कहां जा रहा है. लोगों को फैशन पर पैसा खर्च करना चाहिए. वे कहती हैं, ‘मुझे निजी तौर पर हिना खान पसंद है. वे खुद को अच्छे से कैरी करती हैं. उनका फिगर भी कमाल का है. उनके अलावा पूरी इंडस्ट्री को मेकओवर की जरूरत है.’

वे बातचीत में आगे कहती हैं कि फैशन और स्टाइल के मामले में सोनम कपूर अच्छी हैं. वे ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं. उर्फी, कंगना की भी तारीफ करती हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें फैशन के मामले में एक्सपेरिमेंट करने वाले लोग पसंद हैं. उन्हें कृति सेनन और शमिता शेट्टी का फैशन सेंस बिल्कुल भी पसंद नहीं है.

ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद बिकिनी पहनने पर हुईं ट्रोल तो बोलीं- ‘मैंने पहना तो चीप, स्टारकिड ने पहना तो…’

उर्फी को हाल में दुबई में देखा गया था, जहां वे एक फंक्शन में हिस्सा लेने पहुंची थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने ‘फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अजीवर्स नाइट’ में शिरकत की थी. वहां एक्ट्रेस को ब्लैक कलर की ड्रेस में अपना जलवा दिखाते हुए देखा गया था, जिसका वीडियो (Urfi javed Video) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk