मनोरंजन

उर्वशी रौतेला ने फिल्म ‘Dil Hai Grey’ का टाइटल पोस्टर शेयर कर कही दिल की बात

[ad_1]

नई दिल्लीः एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से विजय दशमी के मौके पर अपनी अगली क्राइम थ्रिलर ‘दिल है ग्रे’ (Dil Hai Grey) का टाइटल पोस्टर शेयर किया है. उर्वशी ने यह पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मैं विजय दशमी के इस शुभ दिन पर अपनी फिल्म ‘दिल है ग्रे’ के टाइटल का ऐलान करके काफी एक्साइटेड हूं. यह ‘थिरुट्टू पायले 2′ (Thiruttu Payale 2) की हिंदी रीमेक है.’

वे आगे लिखती हैं, ‘यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और निर्देशक सुसी गणेशन सर, निर्माता एम रमेश रेड्डी सर और अपने को-एक्टर्स के साथ काम करना बहुत खूबसूरत एहसास था. यह फिल्म साउथ में पहले ही हिट हो चुकी है और मैं स्टोरी को लेकर काफी पॉजिटिव हूं कि इसे यहां भी पसंद किया जाएगा. मुझे उम्मीद है कि मेरे फैंस हमें प्यार और सपोर्ट देकर अपना आशीर्वाद देंगे. मैं लंबे समय के बाद अपनी फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हूं.’

उर्वशी रौतेला ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. (Photo @urvashirautela/Instagram)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘दिल है ग्रे’ एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है जो ‘थिरुट्टू पायले 2’ की हिंदी रीमेक है, जिसे सुसी गणेशन ने लिखा और निर्देशित किया था. यह फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी और इसे तमिल दर्शकों ने काफी पसंद किया था. उर्वशी रौतेला, विनीत कुमार सिंह और अक्षय ओबेरॉय के साथ नजर आएंगी. फिल्म का निर्माण एम रमेश रेड्डी ने किया है.

काम की बात करें तो उर्वशी रौतेला जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. इसके अलावा, वे 200 करोड़ की बड़े बजट की फिल्म ‘द लीजेंड’ से तमिल सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं. एक्ट्रेस ने जियो स्टूडियो (Jio Studios) और टी-सीरीज (T-Series) के साथ तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट भी साइन किया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk