उत्तराखंड

Uttarakhand Chunav: बीजेपी ने 9 उम्मीदवारों की जारी की नई लिस्ट, देखें किसे कहां से मिला टिकट

[ad_1]

देहरादून. बीजेपी (BJP) की केंद्रीय चुनाव समिति ने बुधवार शाम को 9 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट (BJP Candidates List) जारी कर दी. इससे पहले बीजेपी ने 59 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी. दूसरी लिस्ट में बीजेपी ने दो महिलाओं को टिकट दिया है. केदारनाथ से शैला रानी रावत और कोटद्वार से रीतू भूषण खंडूरी पर बीजेपी ने भरोसा जताया है. अब तक बीजेपी ने 70 में से 68 सीटों पर होने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है.

इसके अलावा झबरेड़ा से राजपाल सिंह, प्रियंकालियार से मुनीश सैनी, रानीखेत से प्रमोद नैनवाल, जागेश्वर से मोहन सिंह मेहरा, लालकुंआ से मोहन सिंह विष्ट, हल्द्वानी से जोगिन्दरपाल सिंह रौतेला और रुद्रपुर से शिव अरोड़ा को टिकट दिया गया है. अभी बीजेपी ने डोईवाला और टिहरी से प्रत्याशी घोषित नहीं किया है.

दो सीटों पर प्रत्याशी बाकी
डोईवाला विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने मोहित उनियाल को प्रत्याशी घोषित किया है. बीजेपी अभी तक प्रत्याशी की घोषणा नहीं कर पाई है. डोईवाला से तीन बार के विधायक पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत चुनाव न लड़ने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं. हालांकि उनके समर्थक उन्हें उम्मीदवार बनाए जाने की मांग कर रहे हैं. उधर कांग्रेस ने स्थानीय उम्मीदवार दिया है और इसके बाद बीजेपी में भी स्थानीय उम्मीदवार की मांग उठ रही है. सूत्रों के मुताबिक, कुछ टिकट के दावेदार मंगलवार को भी पार्टी नेताओं से मिले और प्रत्याशी बनाए जाने की मांग की.

आपके शहर से (देहरादून)

उत्तराखंड

उत्तराखंड

Tags: Uttarakhand Assembly Elections, Uttarakhand BJP, Uttarakhand BJP Assembly Candidate List

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk