उत्तराखंड

Uttarakhand Chunav: हरक सिंह रावत पर सस्पेंस खत्म, मंगलवार को कांग्रेस में होंगे शामिल, बहू अनुकृति भी लेंगी सदस्यता

[ad_1]

देहरादून. बीजेपी से निष्काषित पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत (Harak Singh Rawat )को लेकर सस्पेंस खत्म हो गया है. हरक सिंह रावत मंगलवार को एक बार फिर कांग्रेस (Congress) में वापसी करेंगे. हरक सिंह रावत के साथ उनकी बहू अनुकृति भी पार्टी  की सदस्यता लेंगी. दिल्ली में पार्टी के बड़े नेताओं के समक्ष दोपहर 12 बजे कांग्रेस ज्वाइन करेंगे. इसकी जानकारी खुद हरक सिंह ने न्यूज़18 को दी. बता दें कि रविवार को बीजेपी ने उन्हें पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया था. साथ ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उन्हें कैबिनेट से बर्खास्त कर दिया था. पार्टी से बर्खास्त होने के बाद ही हरक सिंह रावत ने कांग्रेस में जाने की बात कही थी.

पार्टी से बर्खास्त होने के बाद हरक सिंह रावत ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि सोशल मीडिया पर फर्जी न्यूज़ को आधार मानते हुए पार्टी ने मुझे निकाल दिया. मुझसे बात तक नहीं की गई. हरक सिंह रावत ने कहा कि मैंने तो टिकट भी नहीं मांगा. हां, बहू अनुकृति के लिए टिकट मांगा था कि अगर उसका काम अच्छा है तो टिकट देने पर विचार किया जाए. हरक सिंह रावत ने यह भी भविष्यवाणी कर दी कि 10 मार्च को जब नतीजे आएंगे तो बीजेपी सत्ता से बाहर होगी. उन्होंने दोबारा बीजेपी में न जाने की भी कसम खाई.

मुख्यमंत्री ने कही ये बात
उधर  बीजेपी का कहना है कि हरक सिंह रावत अपने साथ-साथ परिवार के लिए भी टिकट मांग रहे थे. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हम परिवारवाद की राजनीति नहीं करते. एक परिवार एक टिकट के सिद्धांत पर पार्टी काम करती है. कई बार यह भी ख़बरें आई कि वे दूसरे दल में जाने  की सोच रहे हैं. उन्हें काफी मनाने की भी कोशिश की गई.

आपके शहर से (देहरादून)

उत्तराखंड

उत्तराखंड

Tags: Harak singh rawat, Uttarakhand Assembly Elections

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk