मनोरंजन

अंकिता लोखंडे के हाथों में अपने नाम की मेहंदी देख झूम उठे विक्की जैन, 14 दिसंबर को लेंगे 7 फेरे

[ad_1]

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के बाद ‘पवित्र रिश्ता’ की ‘अर्चना’ यानी अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन ( Vicky Jain) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. शादी से पहले शुरू होने वाले प्रीवेडिंग फंक्शन (Prewedding Function) शुरू हो गया है. अंकिता के हाथों में विक्की जैन के नाम की मेहंदी रच गई हैं. अपनी होने वाली दुल्हनिया के हाथों में अपने नाम की मेहंदी देख होने वाले दूल्हे राजा यानी विक्की जैन से रहा नहीं गया और वह जोरदार ठुमके लगाने लगे. अंकिता और विक्की दोनों दो दिन बाद यानी 14 दिसंबर को मुंबई में 7 फेरे (Ankita Lokhande-Vicky Jain Wedding) लेंगे.

वीना नागदा ने लगाई अंकिता के हाथों में मेहंदी
अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की मेहंदी सेरेमनी शनिवार (11 दिसंबर) को हुई, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. अंकिता के हाथों में उनके खास दिन के लिए मेहंदी पॉपुलर मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा ने ही लगाई है. अपने इस खास दिन पर अंकिता काफी खुश नजर आईं. वीना ने हाल ही में कैटरीना के हाथों में भी मेहंदी लगाई थी.

Ankita Lokhande, Vicky Jain, Ankita Lokhande Vicky Jain Wedding, Ankita Lokhande mehandi ceremony, Ankita Lokhande mehandi ceremony photos and videos, Ankita Lokhande Vicky Jain Wedding date, Social Media, Viral Post, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन

अंकिता लोखंडे के मेहंदी लगाती पॉपुलर मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा.

बन्ना-बन्नी की खुशी ने लगाए चार चांद
ट्रेडिशनल ड्रेस में सजी अंकिता का शादी से पहले वाला ग्लो देखते ही बन रहा है. उनकी स्माइल प्रीवेडिंग लुक पर चार चांद लगा रही है. वहीं, विक्की भी अंकिता के हाथों में अपने नाम की मेहंदी लगता देख, खुद को रोक नहीं सके और ढोल पर जमकर नाचे.

कब कौन से होंगे फंक्शन
इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अंकिता और विक्की शादी के बंधन में 14 दिसंबर को बंधने वाले हैं. दोनों की शादी मुंबई स्थित ग्रैंड हयात में होगी. अंकिता और विक्की की शादी का फंक्शन 3 दिनों तक चलेगा. 11 को मेहंदी, 12 दिसंबर रविवार को सगाई की, 13 तारीख को येलो थीम सेलिब्रेशन होगा और जिसमें हल्दी सेरेमनी होगी. इसी दिन इंडो-वेस्टर्न म्यूजिक से गूंजती संगीत सेरेमनी भी 13 दिसंबर को ही होगी. 14 दिसंबर यानी मंगलवार को महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से सात फेर लेंगे. शादी की थीम रॉयल ट्रेडिशनल स्प्लेंडर है. शादी के बाद 14 को ही शाम को ये जोड़ा अपने मेहमानों को रिसेप्शेन पार्टी भी देगा.

अंकिता-विक्की का प्री-वेडिंग शूट वीडियो 
अंकिता लोखंडे की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आते ही अब उनके फैंस उन्हें इस नए सफर की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. इससे पहले एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. यह अंकिता और विक्की की प्री वेडिंग शूट का वीडियो था.

आपको बता दें कि शादी से कुछ दिन पहले ही अंकिता के पैर में फ्रैक्चर हो गया. दरअसल, वह संगीत सेरेमनी की प्रेक्टिस कर रही थी, तभी उनके पैर में चोट लग गई. फिलहला वो रिकवर कर रही हैं, डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है.

Tags: Ankita Lokhande



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk