मनोरंजन

विक्की कौशल बोले- ‘अच्छे रोल की भूख हमेशा बनी रहती है, करियर को लेकर नहीं बनाता बड़ी योजना’

[ad_1]

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का कहना है कि अच्छे रोल के लिए उनकी ‘भूख’ हमेशा बनी रहती है, लेकिन बॉलीवुड में अपने करियर को लेकर वह कोई बड़ी योजना नहीं बनाते. आगामी कुछ महीनों में कौशल की कुछ मोस्ट अवेटेड फिल्में रिलीज होने वाली हैं. अमेजन प्राइम पर 16 अक्टूबर को सुजीत सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सरदार उधम’ (Sardar Udham) प्रदर्शित होने वाली है, जिसमें कौशल ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानी उधम सिंह का किरदार निभाया है.

कौशल, ‘सैम’ पर भी काम कर रहे हैं जो 1971 युद्ध के नायक फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है. इसके अलावा वह शशांक खेतान के साथ कॉमेडी-थ्रिलर ‘मिस्टर लेले’, लक्ष्मण उतेकर के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी तथा विजय कृष्ण आचार्य के साथ एक अन्य कॉमेडी फिल्म पर काम कर रहे हैं. विक्की कौशल ने कहा कि जिस तरह वह फिल्मों का चयन करते हैं, उसमें कोई बदलाव नहीं आया है क्योंकि वह आज भी एक एक्टर की बजाय एक दर्शक की तरह अपने दिल की आवाज सुनते हैं.

उन्होंने पीटीआई-भाषा को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘एक एक्टर की तरह आप अलग-अलग चीजें करने का प्रयास करते हैं ताकि आप उन्नति कर सकें. आप वही चीज बार-बार नहीं करना चाहते. मैं भी एक ही चीज हमेशा नहीं करना चाहता क्योंकि मैं किसी फिल्म का चयन इस आधार पर करता हूं कि मैं उसे करना चाहता हूं. यह मेरे लिए जरूरी है. मैं कोई बड़ी योजना नहीं बनाता.’

कौशल ने कहा, ‘मैं किसी किरदार या कहानी के बारे में एक दर्शक के तौर पर उत्साहित होकर सोचता हूं, तब मुझे उसकी अहमियत समझ में आती है. मैं करियर के ग्राफ को लेकर गणित नहीं करता क्योंकि आपको किसी भी फिल्म की नियति पता नहीं होती.’ विख्यात एक्शन निर्देशक शैम कौशल के बेटे विक्की ने अनुराग कश्यप के साथ ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में सहायक निर्देशक के तौर पर करियर की शुरुआत की थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk