मनोरंजन

‘Govinda Naam Mera’ में कियारा आडवाणी संग रोमांस करेंगे विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर निभाएंगी पीड़ित पत्नी का रोल

[ad_1]

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने हाल ही में विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ एक नई फिल्म का ऐलान किया है. फिल्म का नाम ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) है. करण जौहर, विक्की कौशल, कियारा और भूमि पेडनेकर ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म में अपने लुक वाले पोस्टर को शेयर किया है. विक्की कौशल फिल्म में गोविंदा वाघमारे का किरदार निभाएंगे. जबकि भूमि पेडनेकर उनकी ‘हॉटी वाइफ’ मिसेज वाघमारे के किरदार में दिखेंगी.

‘गोविंदा नाम मेरा’ में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) गोविंदा कि नॉटी गर्लफ्रेंड बनेंगी. फिल्म से जुड़े सभी लोगों ने फिल्म के पोस्टर के साथ-साथ खूबसूरत इंट्रोडक्शन कैप्शन लिखा है. कियारा आडवाणी ने फिल्म में अपने लुक वाला पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,”और ये हूं मैं. इस कहानी को इसी तड़के की जरूरत थी. साल की सबसे बड़ी एंटरटेनर से जुड़े. ‘गोविंदा नाम मेरा’ 10 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.”

Vicky

(फोटो साभारः Twitter @KaranJohar)

विक्की कौशल ने फिल्म में अपने लुक वाला पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,”तेवर है झक्कास, डांस है फर्स्ट क्लास, पर लाइफ? लाइफ है एकदम अस्त-व्यस्त है. मुझसे मिलिए गोविंद नाम मेरा सिर्फ सिनेमाघर में 10 जून 2022 को. अरे रुकिए, मेरे क्राइम में पार्टनर से मिलिए.” विक्की ने भूमि पेडनेकर के लुक को अनवील करते हुए लिखा,”इनके लिए क्या ही बोले! कम ही बोले तो अच्छा है… मेरी बेटर हाफ, मेरी वाइफ से मिलिए.”

वहीं, भूमि पेडनेकर ने अपने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,”मुझे मिसेज वाघमारे बुलाएं. साल के सबसे एंटरटेनर के लिए तैयार हो जाएं.” भूमि पेडनेकर ने ब्लू साड़ी पहनी है जिस पर ग्रीन छाप है. वह पोस्टर में अपनी चुलबुली अदा दिखा रही हैं. पोस्टर के ऊपर ‘गोविंदा कि हॉटी वाइफ’ लिखा है.

वहीं, करण जौहर ने सभी के लुक को शेयर करते हुए लिखा,“गोविंदा वाघमारे से मिलिए! हार्ट ऑफ गोल्ड और डांस मूव्स बोल्ड हैं!” फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं और इसके प्रोड्यूसर करण जौहर, हीरू यश जौहर, अपूर्व मेहता और वायकॉम 18 हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk